Home >>Himachal Pradesh

Karnataka Election Result: कर्नाटक चुनाव के नतीजे को लेकर प्रियंका गांधी ने शिमला के जाखू मंदिर में की पूजा

Karnataka Vidhansabha Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजधानी शिमला के जाखू हनुमान मंदिर में माथा टेका.

Advertisement
Karnataka Election Result: कर्नाटक चुनाव के नतीजे को लेकर प्रियंका गांधी ने शिमला के जाखू मंदिर में की पूजा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 13, 2023, 11:52 AM IST

Karnataka Vidhansabha Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के आज नतीजे घोषित हो जाएंगे. हालांकि, इन सभी के बीच में रूझान भी सामने आ गए शुरू है, जिसमें कांग्रेस का पलड़ा भारी दिख रहा है.  इस बीच कांग्रेस की जीत के आसार के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजधानी शिमला के जाखू हनुमान मंदिर में माथा टेका और भगवान बजरंगबली का आशीर्वाद लिया. 

प्रियंका गांधी ने मंदिर में  विधिवत पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही मंदिर न्यास के सदस्यों ने प्रियंका को भगवान बजरंगबली की तस्वीर भी भेंट की.  दर्शन करने के बाद प्रियंका छराबड़ा स्थित अपने निवास पर लौट गईं. 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सगाई कल, तैयारियां हुई शुरू

आपको पता ही होगा, कर्नाटक चुनाव के दौरान बजरंगबली और जय श्री राम को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच खूब शब्द बाण चले थे. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा था कि राज्य में सरकार में आते ही वह बजरंग दल, पीएफआई समेत जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले सभी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे. वहीं,  इस ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजरंग दल को बजरंग बली से जोड़ते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था. 

Read More
{}{}