Home >>Himachal Pradesh

Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर उठे सवाल पर CM सुक्खू ने दिया जवाब, कही ये बात

Kangra Crime News: पालमपुर में छात्रा के साथ हुई बड़ी घटना पर जब कानून व्यवस्था को लेकर राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर सवाल उठाए. पढ़िए सीएम ने क्या कहा.

Advertisement
Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर उठे सवाल पर CM सुक्खू ने दिया जवाब, कही ये बात
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 22, 2024, 06:27 PM IST

Himachal Kangra Crime News: हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के नए बस अड्डे पर लोक निर्माण विभाग के मल्टी टास्क वर्कर ने एक कॉलेज छात्रा पर दराट से कातिलाना हमला की खबर रविवार को सामने आई. छात्रा रो दराट से मारकर उसे गंभीर घायल कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, बस अड्डे की सीढ़ियों पर आरोपी युवक ने छात्रा पर दराट से एक साथ कई वार किए.  वहीं, गंभीर रूप से घायल छात्रा को पहले पालमपुर अस्पताल और बाद में टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया.  बता दें,  इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

जानकारी के मुताबिक, छात्रा शालन(सुलह) पर के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. छात् फिलहाल खतरे से बाहर है. छात्रा पालमपुर के निजी कालेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी सीढि़यों पर खड़ा होकर छात्रा का इंतजार कर रहा था.  इस बीच वहां से गुजर रही छात्रा पर उसने दराट से हमला कर दिया. हालांकि, छात्रा पर वार कर रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. 

इस बड़ी घटना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ.राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर जमकर सवाल उठाए हैं. राजीव बिंदल ने कहा हिमाचल प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ रही है. गुंडा गर्दी को बढ़ावा देने का काम मुख्यमंत्री सुक्खू करते हैं, खुले मंच से मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी भुट्टो को कूटो जैसे बयान देते हैं. ऐसे में हिमाचल में किस तरफ कानून व्यवस्था जा रही है. इसका जवाब प्रदेश की कांग्रेस सरकार दे.

वहीं, इस घटना पर सीएम सुक्खू ने कहा कि, पालमपुर की दर्दनाक घटना से दुखी हूं. मैं पीड़ित बिटिया के परिवार के लोगों से मिला. मैंने एसपी कांगड़ा को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. केवल गिरफ्तारी हमारा उद्देश्य नहीं है. ऐसी घटनाओं को क्यों अंजाम दिया जा रहा है. उस दिशा की तरफ बढ़ने की जरूरत है.  पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च हिमाचल सरकार उठाएगी. 

Read More
{}{}