Home >>Himachal Pradesh

Himachal Pradesh News: JOA IT 817 पोस्ट कोड के 2 लाख अभियार्थी कर रहे परिणाम का इंतजार

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में मंत्रिमंडल की बैठक हुई. बैठक से पहले JOA IT 817 पोस्ट कोड के अभियार्थी और उनके परिजन राज्य सचिवालय के बाहर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह तीन-चार साल से भटक रहे हैं.       

Advertisement
Himachal Pradesh News: JOA IT 817 पोस्ट कोड के 2 लाख अभियार्थी कर रहे परिणाम का इंतजार
Stop
Poonam |Updated: Feb 09, 2024, 02:45 PM IST

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश में आज मंत्रिमंडल की बैठक हुई, जिसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक से पहले JOA IT 817 पोस्ट कोड के अभियार्थी और उनके परिजन भी राज्य सचिवालय के बाहर पहुंचे.  

अभ्यर्थियों के साथ आए पैरंट्स ने बताया कि आज कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि रिजल्ट घोषित करने को लेकर कोई फैसला करें. अभ्यर्थियों ने बताया कि लगभग तीन-चार साल से हम भटक रहे हैं. आश्वासन के अलावा अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया है. आईटीआई अभ्यर्थियों ने बताया कि मुख्यमंत्री से आज उम्मीद है कि कैबिनेट में रिजल्ट निकालने को लेकर कोई फैसला कर सकते हैं. अगर इस बैठक में रिजल्ट घोषित करने को लेकर कोई फैसला नहीं करते हैं तो आमरण अनशन पर बैठेंगे. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में अलीखड्ड से पानी उठाने को लेकर चल रहा विवाद हुआ तेज

बता दें, हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शुरू होने से पहले JOA IT 817 पोस्ट कोड के अभियार्थी राज्य सचिवालय के बाहर पहुंचे.  अभ्यर्थियों के साथ उनके पैरेंट्स भी पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि परीक्षा आज से साढ़े तीन साल पहले हुई थे. उन्होंने कहा कि आज कैबिनेट बैठक और मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि रिजल्ट घोषित करने को लेकर कोई फैसला करें.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}