Home >>Himachal Pradesh

CM जयराम ने मुख्य सचिवों के सम्मेलन की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यानी मंगलवार को धर्मशाला में 16 और 17 जून  2022 को प्रस्तावित अखिल भारतीय मुख्य सचिव सम्मेलन के लिए खास एचपीसीए स्टेडियम का दौरा किया.

Advertisement
CM जयराम ने मुख्य सचिवों के सम्मेलन की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 07, 2022, 10:33 PM IST

विपीन कुमार/धर्मशाला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यानी मंगलवार को धर्मशाला में 16 और 17 जून  2022 को प्रस्तावित अखिल भारतीय मुख्य सचिव सम्मेलन के लिए खास एचपीसीए स्टेडियम का दौरा किया. उन्होंने कहा कि पीएम का मुख्य सचिवों के सम्मेलन के लिए दूसरी बार हिमाचल आना काफी महत्वपूर्ण है. 

सीएम ने किया ट्वीट
सीएम जयराम ठाकुर ने आज के अपने दौरे को लेकर तमाम जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देवभूमि हिमाचल के धर्मशाला दौरे पर आ रहे हैं. इसके दृष्टिगत आज धर्मशाला में आगामी 16 और 17 जून को प्रस्तावित अखिल भारतीय मुख्य सचिव सम्मेलन के स्थल एचपीसीए स्टेडियम का दौरा किया. 

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, हमने सम्मेलन स्थल पर विभिन्न तैयारियों का जायजा लिया और जिला प्रशासन एवं संबंधित अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए. 

आपको बता दें, मुख्यमंत्री ने सम्मेलन स्थल पर विभिन्न तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने जिला प्रशासन और संबंधित अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए. उन्होंने केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर और परिधि गृह का भी दौरा किया. 

इस दौरान, भारतीय खेल प्राधिकरण मैदान में मुख्यमंत्री के आगमन पर लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. साई मैदान में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि यह राज्य के लिए गर्व की बात है कि भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सप्ताह के दौरान ही हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}