Home >>Himachal Pradesh

Israel Hamas War को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप!

Israel Hamas War: 7 अक्टूबर को शुरू हुए इजरायल हमास युद्ध में अब तक करीब 4000 लोगों की मौत हो चुकी है. इस युद्ध का असर बाकी देशों में भी देखने को मिल रहा है. इस जंग का असर हिमाचल प्रदेश में भी दिख रहा है.    

Advertisement
Israel Hamas War को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप!
Stop
Poonam |Updated: Oct 17, 2023, 03:37 PM IST

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने इजरायल हमास युद्ध को लेकर कांग्रेस पर निशान साधा है. उन्होंने कहा कि इजरायल हमास युद्ध में हमास आतंकी संगठन ने इजरायल पर हमला किया और इजरायल के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं के साथ बहुत बुरा व्यवहार करते हुए उनकी जान ले ली, लेकिन हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता ऐसी दुखद घड़ी में हमास का साथ देने की बात कर रहें हैं.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी और उनके अन्य संगठनों की मानसिकता को दर्शाता है. कांग्रेस पार्टी इस प्रकार का बौद्धिक प्रारूप है. वह इस प्रकार से हमारे सामने आया है यह अत्यंत दुखद है. कोई देश अपने आप को बचाने के लिए एक आतंकी संगठन के ऊपर हमलावर होता है और कांग्रेस पार्टी उस आतंकी संगठन का साथ देती है. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी की सोच को घटिया सोच करार देते हैं. यह कांग्रेस पार्टी की मानसिक दिवालियेपन को दर्शाता है. कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर शून्यता के दौर पर जाती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Solan News: हिमाचल में जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों की हड़ताल 18वें दिन भी जारी

वहीं, हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर हिमाचल प्रदेश आए और कसौली के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने भारत और भारतीय सेवा की निंदा करते हुए कहा कि भारतीय सेना को पाकिस्तान के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करनी चाहिए थी. इसकी कोई जरूरत नहीं थी. इस स्ट्राइक को लेकर भारत को वार्ता करनी चाहिए थी. 

इस पर उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहते हैं कि क्या इस तरह की सोच जायज है. यह प्रकरण कांग्रेस पार्टी के नेताओं के ऊपर देशभक्ति को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है. हम साफ कहना चाहेंगे कि कांग्रेस पार्टी की मानसिकता केवल वोट बटोरने की राजनीति की तरफ इशारा करती है. सनातन धर्म में भी कांग्रेस ने देश और सनातन विरोधी बातें की हैं. 

ये भी पढ़ें- Nahan: धौलाकुंआ में धान खरीद कार्य जोरों पर, अभी तक हो चुकी 4,306 क्विंटल की खरीद

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह की बयान बाजी केवल एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए करते हैं तो यह ठीक नहीं हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह सब देश के प्रति एक अक्षम्य अपराध है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}