Home >>Himachal Pradesh

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! दुर्गापूजा के लिए अभी से ही शुरू हुई टिकटों की बुकिंग, इतनी सीटें फूल

Indian Railways: आईआरसीटीसी (IRCTC)  ने सितंबर में पड़ने वाली दुर्गा पूजा (Durga Puja 2022) को लेकर ट्रेनों में टिकट की बुकिंग को शुरू कर दिया है. अगर आप भी नवरात्रि में बाहर घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो फटाफट से टिकट की बुकिंग करा लें, नहीं तो आपको सीट नहीं मिल पाएगी. 

Advertisement
यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! दुर्गापूजा के लिए अभी से ही शुरू हुई टिकटों की बुकिंग, इतनी सीटें फूल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 03, 2022, 07:49 PM IST

Indian Railways: इस वक्त गर्मी के कारण स्कूल और कॉलेज में गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं. ऐसे में तमाम लोग घूमने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन ट्रेनों टिकट को लेकर मारामारी चल रही है. इस बीच आईआरसीटीसी (IRCTC)  ने सितंबर में पड़ने वाली दुर्गा पूजा (Durga Puja 2022) को लेकर ट्रेनों में टिकट की बुकिंग को शुरू कर दिया है. 

टॉयलेट की पाइप बंद होने से बढ़ी मुसीबत, बस अड्डे पर बदबू और दुर्गंध से लोगों का हुआ बुरा हाल

अक्सर अक्टूबर में आनेवाली नवरात्रि इस बार सिंतबर में ही शुरू हो जाएगी. ऐसे में कई लोग नवरात्रि के वक्त वैष्णों देवी (Mata Vaisno Devi Train Ticket)  जाने का प्लान करते हैं. अगर आप भी नवरात्रि में बाहर घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो फटाफट से टिकट की बुकिंग करा लें, नहीं तो आपको सीट नहीं मिल पाएगी. 

इस वक्त माता वैष्णों देवी जाने के लिए हर दिन हजारों की संख्या में लोग ट्रेन में टिकट बुक करा रहे हैं. इस वजह से जम्मू जाने वाली कोलकाता-जम्मूतवी एक्सप्रेस में टिकट बुकिंग की रफ्तार सबसे तेज है. सिंतबर के लिए लोगों ने अभी से ही टिकट बुक कर ली है. कुछ ही आरएसी में है, तो किसी की वेटिंगलिस्ट में, ऐसे में आपको भी जल्द टिकट बुक कर लेना चाहिए. 

बता दें, 2 सालों से कोरोना के कारण लगी पाबांदियों के चलते लोग अपने घरों में ही कैद होकर रह गए थे. ऐसे में अब जब सारी पाबांदियां खत्म हुईं है, तो लोग घूमने का प्लान कर रहे हैं. ऐसे में ज्यादा दूर वाली जगहों के लिए आपको पहले ही टिकट की बुकिंग करनी होगी.  

Watch Live

Read More
{}{}