Home >>Himachal Pradesh

PBKS vs RCB: धर्मशाला में आज पंजाब और बेंगलुरु आमने-सामने, जानें मौसम का हाल

PBKS vs RCB Weather Report: कुछ ही में धर्मशाला में शुरू होगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मुकाबला. जानें कैसा है मौसम..

Advertisement
PBKS vs RCB: धर्मशाला में आज पंजाब और बेंगलुरु आमने-सामने, जानें मौसम का हाल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 09, 2024, 05:59 PM IST

Royal Challengers Bengaluru vs Punjab Kings Match: जीत की हैट्रिक जमा चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) आज फिर से जीतने के उम्मीद से पंजाब किंग्स (PBKS) के साथ भिड़ेगी. आज का ये मैच हिमाचल के धर्मशाला के खूबसूरत मैदान पर होगा. ऐसे में आज शाम होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. इस खबर में जानिए कैसा है मौसम का हाल.... 

Vikramaditya Singh: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

जानें कैसा है धर्मशाला का मौसम
हिमाचल में हर दिन मौसम बदल रहा है. मौसम में बदलाव और धुंध के चलते गुरुवार को कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट से कुल्लू-दिल्ली-अमृतसर के लिए एलाइंस एयर की फ्लाइट रद्द हो गई. वहीं, धर्मशाला में भी मौसम सुहावना है. यहां दिन का अधिकतम तापमान 21°C से 22°C तक रहा. हालांकि, शाम से मौसम ठीक है और बारिश की भी संभावना कम ही है. ऐसे में मैच में बारिश बाधा नहीं बनेगी. 

आपको बता दें, आईपीएल में आज के मैच के लिए शाम 7 बजे टॉस होगा, जबकि 7.30 बजे मैच शुरू हो जाएगा. वहीं,  दर्शकों के लिए स्टेडियम के गेट दोपहर 4 बजे तक खोल दिए गए है. जानकारी के अनुसार, मैच में सुरक्षा व्यवस्था और यातायात प्रबंधन के लिए 1300 के करीब पुलिस और होमगार्ड के जवान तैनात किए गए हैं.  

हमीरपुर की बेटी नैंसी ने दौड़ाई सड़कों पर सवारियों से भरी बस, जिला की पहली महिला बस चालक बनी

जानें पिच रिपोर्ट
धर्मशाला स्टेडियम के पिच की बात करें, यहां बीते सोमवार को ही नई हाईब्रिड पिच इंस्टॉल की गई है. भारत में यह अभी पहली और इकलौती पिच है, जिसे समान उछाल और गति के लिए तैयार कराया गया है. इस पर मौसम की मार कुछ खास नहीं पड़ती. 

Read More
{}{}