Home >>Himachal Pradesh

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के मैच मुकाबला कल, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ICC World Cup IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला में कल मुकाबला होगा. ऐसे में इस खबर में जानिए मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट. 

Advertisement
IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के मैच मुकाबला कल, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Oct 21, 2023, 06:10 PM IST

IND vs NZ in Dharamshala: वर्ल्ड कप का 21वां मैच काफी खास होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह मैच उन दो टीमों के बीच होने जा रहा जो इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है. वर्ल्ड कप 2023 में भारत और न्यूज़ीलैंड ही मात्र दो ऐसी टीम हैं. जिन्हें अभी तक कोई भी टीम हरा नहीं पाई है. 

Nahan News: नाहन में जनजातीय मामले को लेकर आमने-सामने हुए गुर्जर और हाटी समुदाय के लोग

बता दें, न्यूजीलैंड और भारत दोनों ने अपने शुरुआती चारों मैचों में जीत हासिल की है, लेकिन नेट रन रेट बेहतर होने की वजह अंक तालिका में न्यूज़ीलैंड नंबर-1 और भारत नंबर-2 पर मौजूद है. भारत का ये मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में होगा. 

यहां पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है. हालांकि, बल्लेबाजों के लिए भी यह एक अच्छा मैदान है. यह मैदान बाकी मैदानों की तुलना में छोटा है. इसलिए यहां चौके-छक्कों की बरसात भी देखने को मिलती है. 

Mandi News: मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के तहत मंडी में निकाली गई कलश यात्रा, अनुराग ठाकुर भी रहे मौजूद

बता दें, इस वर्ल्ड कप में अभी तक इस मैदान पर कुल 3 मैच खेले गए हैं. जिसमें उच्चतम स्कोर 364 रनों का रहा है, जबकि न्यूतम स्कोर 156 रनों का रहा है. वहीं, मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार, रविवार से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है. हल्की हल्की बारिश भी कई क्षेत्रों में हो सकती है. इसके अलावा कुछ जगहों पर बर्फबारी भी हो सकती है.

भारत की ये है संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमैन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड की प्लेइंग 11: टॉम लेथम (कप्तान और विकेटकीपर), डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, और ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी. 

Read More
{}{}