Home >>Himachal Pradesh

IT Raid: कंडोम बनाने वाली Mankind Pharma कंपनी पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, जानें वजह

Condom Maker Mankind Pharma: कंडोम (Condom) बनानी वाली मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma)  के दिल्ली स्थित दफ्तर पर इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट (IT Raid) का छापा पड़ा है.   

Advertisement
IT Raid: कंडोम बनाने वाली Mankind Pharma कंपनी पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, जानें वजह
Stop
Zee News Desk|Updated: May 11, 2023, 09:15 PM IST

IncomeTax Department Raid: शुक्रवार को कंडोम बनानी वाली मैनकाइंड फार्मा के दिल्ली स्थित दफ्तर पर इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट का छापा पड़ा है.  इस छापे की खबरों के बाद से आज Mankind Pharma के शेयरों में भी 5.5% तक की बड़ी गिरावट आई है. 

The Kerala Story एक्ट्रेस अदा शर्मा बोल्डनेस के मामले में कई हसीनाओं को देती हैं टक्कर, देखें हॉट फोटो

देश की एक बड़ी फार्मास्यूटिकल कंपनी मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma) की शेयर बाजार में लिस्टिंग के दो दिन बाद ही उनके लिए बुरी खबर आई है.  मैनकाइंड फार्मा के दिल्ली स्थित ऑफिस पर इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट का छापा पड़ा है. मौके पर पहुंचे अधिकारी तमाम जानकारी के लिए कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रहे है.  

TMKOC: तारक मेहता में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही jennifer mistry ने असीत मोदी पर यौन उत्‍पीड़न का लगाया आरोप!

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, इस छापे की खबरों के बाद आज कंपनी के शेयरों में 5.5% तक की गिरावट आई.  हालांकि, 11 बजे के करीब मैनकाइंड के शेयर 1.66 फीसद टूटकर 1,359 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे.  मैनकाइंड फार्मा और आईटी विभाग ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के मेल का तुरंत जवाब नहीं दिया.

KKR vs RR LIVE Streaming: कोलकाता और राजस्थान में करो या मरो आज, हारने वाली टीम होगी प्लेऑफ से बाहर

जानकारी के लिए बता दें,  मैनकाइंड फार्मा के शेयर मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुए थे.  शेयरों में जबरदस्त उछाल की वजह से मैनफोर्स कंडोम के निर्माता का बाजार मूल्य 569.76 अरब ($ 6.97 बिलियन) पर लगभग 32% बढ़ गया. 

बता दें, Manforce Condoms, प्रेग्नेंसी टेस्ट किट Prega News जैसे उत्पाद बनाने वाली फार्मा सेक्टर की दिग्गज कंपनी मैनकाइंड फार्मा की शुरुआत 1995 में हुई थी. इसके फाउंडर रमेश जुनेजा हैं. मैनकाइंड फार्मा का पूरा फोकस घरेलू मार्केट पर है. 

Read More
{}{}