Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: हमीरपुर में अवैध मीनिंग और ड्रग्स मामलों पर कसा जाएगा कड़ा शिकंजा, होगी कार्रवाई

Hamirpur News in Hindi: हमीरपुर के नए एसपी पदम चंद पूरे एक्शन मोड में नजर आए हैं. अवैध मीनिंग और ड्रग्स मामलों को लेकर उन्होंने कही ये बात.

Advertisement
Himachal News: हमीरपुर में अवैध मीनिंग और ड्रग्स मामलों पर कसा जाएगा कड़ा शिकंजा, होगी कार्रवाई
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Feb 02, 2024, 02:16 PM IST

Hamirpur News: हमीरपुर के नए एसपी पदम चंद ने कार्यभार संभाला लिया है. उन्होंने कहा  मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के जिले में कानून व्यवस्था पर नजर रहेगी. 

Himachal Weather: हिमाचल में 24 घंटे से हो रही बारिश और बर्फबारी से किसानों में खुशी, सफेद चादर से ढकी मनाली की सड़कें

नए एसपी ने कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हमीरपुर जिला में मीनिंग और ड्रग्स से जुड़े मामलों पर नजर रखकर इन पर कड़ा शिकंजा कसा जाएगा, जो लोग भी इन गतिविधियों में शामिल होंगे उनपर कानून के तहत पूरी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

एसपी पदम चंद ने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में अवैध माइनिंग और ड्रग्स से जुड़े मामले रहेंगे क्योंकि नशा जिस ढंग से युवा पीढ़ी को नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसे में पुलिस और आम समाज की जिम्मेदारी इन मामलों से निपटने को लेकर और ज्यादा बढ़ जाती है. 

सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम को लेकर DC नाहन ने अधिकारियों को दिए निर्देश, 3 से 6 फरवरी तक होगा आयोजन

उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला में कानून व्यवस्था कंट्रोल में है. जहां क्राइम भी ज्यादा नहीं है.  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के नाते राजनीतिक तौर पर यह जिला महत्वपूर्ण है. साथ ही विभाग में जितने भी पुराने पेंडिंग केस हैं. वह किस स्तर पर जांच के दायरे को लेकर चल रहे हैं इसकी भी मॉनिटरिंग की जाएगी और जहां जरूरी होगा वहां इनमें तेजी लाने के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए जाएंगे. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

{}{}