Home >>Himachal Pradesh

ICC World Cup in Dharamshala: बांग्लादेश टीम का लक्ष्य वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचना-हतरूसिंघा

ICC World Cup 2023 in Dharamshala: शनिवार को बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप धर्मशाला में होगा. 

Advertisement
ICC World Cup in Dharamshala: बांग्लादेश टीम का लक्ष्य वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचना-हतरूसिंघा
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Oct 06, 2023, 04:05 PM IST

ICC World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप के एचपीसीए के धर्मशाला स्टेडियम में सात अक्टूबर शनिवार को बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होगा. मैच पूर्व प्रेस वार्ता करते हुए बांग्लादेश टीम के मुख्य कोच चंडिका हतरूसिंघा ने धर्मशाला स्टेडियम में कहा कि हमारे पास टीम में हर क्षेत्र के अच्छे ऑप्शन है. जिन्हें आप कल सुबह खेलते हुए देख सकते हैं.

बिलासपुर की बेटी कीर्ति चंदेल को UNO ने किया सम्मानित, महिला सशक्तिकरण की दिशा में किया कमाल

हम भी इस बार पूरी तरह से वर्ल्ड कप जीतने के लिए पहुंचे है और हमारा पहला लक्ष्य सेमीफाइनल में पहुंचने का रखा है. मुख्य कोच ने कहा कि टीम ने बड़ा लक्ष्य रखा है.  वनडे क्रिकेट के लिए धर्मशाला एक बहुत अच्छी विकेट है. इसमें बड़ा स्कोर बनने की उम्मीद है. शनिवार को हमारी टीम भी अच्छा खेल खेलने के लिए उतरेगी. 

हम अपनी गेंदबाजी को प्लान के हिसाब से मैच में उतारने के लिए प्रयास करेंगे. अंडर-19 वर्ल्ड कप के बांग्लादेश टीम विनर के चार के करीब खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम में शामिल है, जिसका हमें लाभ मिलेगा.  यह एक खूबसूरत स्थान है. धर्मशाला में ऑडियंस का सपोर्ट मिलना लाभदायक रहेगा. हालांकि यहां कम ऑडियंस बांग्लादेश की होगी, लेकिन रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. 

ICC World Cup Dharamshala News: धर्मशाला में वर्ल्ड कप मुकाबलों के चलते 20% तक पर्यटकों की संख्या में हुआ इजाफा

जानकारी के लिए बता दें, धर्मशाला में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के लिए जहां पिच तैयार है वहीं दूसरी तरफ लोगों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है. क्रिकेट प्रेमी यह मैच उत्सव की तरह मना रहे हैं. शिमला में लोगों ने बताया कि गौरवान्वित करने वाले यह पल है.जहां हिमाचल में विश्व कप कब पहली बार आयोजित किए जा रहे हैं. इससे मानसून के दौरान प्रभावित हुए पर्यटन को भी मजबूती मिलेगी तो वही इकोनॉमी को भी बढ़ावा मिलेगा. 

Read More
{}{}