Home >>Himachal Pradesh

30 मई से 2 जून तक सिरमौर के अधिकतर रूट्स रहेंगे बाधित, नहीं चलेंगी HRTC की 103 बसें

HRTC: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान होना है. चुनाव को ध्यान में रखते हुए HRTC नाहन डिपो की 103 बसें 30 मई से 2 जून तक चुनाव ड्यूटी पर रहेंगी.   

Advertisement
30 मई से 2 जून तक सिरमौर के अधिकतर रूट्स रहेंगे बाधित, नहीं चलेंगी HRTC की 103 बसें
Stop
Poonam |Updated: May 28, 2024, 02:37 PM IST

देवेंद्र वर्मा/नाहन: देशभर में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान चल रहा है. भारत के अलग-अलग राज्यों में मतदान प्रक्रिया जारी है. लोकसभा के 6 चरणों में कई राज्यों की ज्यादातर सीटों पर मतदान हो चुका है. अब सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान होना बाकी है. आखिरी चरण में पंजाब, चंडीगढ़, हिमाचल, बिहार, झारखंड़, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में मतदान होना है. 

30 मई से 2 जून तक जिला सिरमौर के अधिकतर रूट रहेंगे बाधित 
बता दें, आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होगा और 4 जून को परिणाम घोषित किया जाएगा. हिमाचल प्रदेश में 1 जून को होने वाले मतदान को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर एचआरटीसी नाहन डिपो की 103 बसें चुनाव ड्यूटी पर रहेंगी. इस दौरान 30 मई से 2 जून तक जिला सिरमौर के अधिकतर रूट बाधित रहेंगे. 

ये भी पढे़ं- Budhwa Mangal पर हनुमान जी की विधिवत पूजा करने से दूर होते हैं शनि के सभी दोष

चुनावी ड्यूटी पर रहेंगी HRTC की सभी बसें
मीडिया से बातचीत करते हुए एचआरटीसी नाहन डिपो के अड्डा प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए एचआरटीसी नाहन डिपो की 103 बसों को चुनावी ड्यूटी पर लगाया गया है. उन्होंने बताया कि मतदान को लेकर 30 मई को सभी बसें नाहन डिपो में रिपोर्ट करेंगी. इसके बाद चुनावी पार्टियों को मतदान केंद्र तक ले जाने और लाने के लिए नियुक्त किया जाएगा.

3 जून से अपने-अपने निर्धारित रूटों पर चलेंगी सभी 103 बस 
एचआरटीसी नाहन डिपो के अड्डा प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि चुनावी ड्यूटी संपन्न होने के बाद 2 जून तक सभी बसें वापस पहुंच जाएंगी. इसके बाद 3 जून से यह बसें अपने-अपने निर्धारित रूटों पर चल पड़ेंगी. चुनावी ड्यूटी के कारण 30 मई से 2 जून तक जिला सिरमौर के अधिकतर रुट बंद रहेंगे. उन्होंने इस दौरान लोगों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है और लोगों से सहयोग की अपील की है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}