Home >>Himachal Pradesh

Hamirpur से वृंदावन जा रही HRTC की बस टियाला द घट के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त, बस चालक और परिचालक सहित कई सवारियां घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर से मथुरा वृंदावन के लिए जा रही एचआरटीसी की बस टियाला द घट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई, जिसके कारण बस चालक और परिचालक सहित कई सवारियां भी घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 34 लोगों को चोटें आई हैं.

Advertisement
Hamirpur से वृंदावन जा रही HRTC की बस टियाला द घट के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त, बस चालक और परिचालक सहित कई सवारियां घायल
Stop
Poonam |Updated: Apr 14, 2024, 11:23 AM IST

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर से मथुरा वृंदावन के लिए जा रही एचआरटीसी की बस टियाला द घट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई, जिसके कारण बस चालक और परिचालक सहित कई सवारियां भी घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 34 लोगों को चोटें आई हैं. घायल हुई सवारियों को उपचार के लिए भोटा अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

शनिवार देर शाम हमीरपुर बस अड्डा से निकली थी बस
जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर से वृंदावन चलने वाली बस हमीरपुर बस अड्डा से शनिवार देर शाम करीब 8 बजे निकली थी. बस सवारी से भरी हुई थी दो टियाला घाट के पास अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बस अनियंत्रित किस कारण हुई. हादसे के दौरान अफरा-तफरा का माहौल बन गया. सड़क दुर्घटना में चालक व परिचालक सहित करीब 34 सवारियां घायल हुई हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में जांच शुरू कर दी.  

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}