Home >>Himachal Pradesh

HRTC Bus Accident: हिमाचल के करसोग में 300 फीट नीचे खाईं में गिरी बस, 40 से अधिक लोग घायल

HRTC Bus Accident news:  करसोग में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे हिमाचल पथ परिवहन(एचआरटीसी) की बस सड़क से करीब 300 फीट नीचे जा गिरी. 

Advertisement
HRTC Bus Accident: हिमाचल के करसोग में 300 फीट नीचे खाईं में गिरी बस, 40 से अधिक लोग घायल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 01, 2023, 12:20 PM IST

HRTC Bus Accident news: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के तहत करसोग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. करसोग में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे हिमाचल पथ परिवहन(एचआरटीसी) की बस सड़क से करीब 300 फीट नीचे जा गिरी. जिसके कई लोगों के घायल होने की खबर है. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में इस साल बारिश ने तोड़े रिकॉर्ड, ऑरेंज अलर्ट के बीच जमकर बरसे बादल

बता दें, इस बस में चालक व परिचालक सहित करीब 45 लोग सवार थे. सभी को चोटें आई हैं.  गनीमत रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं. हालांकि,  घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है. 

Aam Ke Fayede: सेहत के लिए काफी फाएदेमंद है आम, जानें गर्मियों में आम खाने के फाएदे

जानकारी के अनुसार, ये हादसा मैंडी-करसोग सड़क पर भनेरा के पास हुआ है. हादसे के बाद एंबुलेंस व पुलिस की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई.  सबसे पहले घटना स्थल पर स्थानीय लोग पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाने में मदद की. 

फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पेड़ से टकरा गई थी, जिसके कारण ये हुआ. डीएसपी गीतांजलि ने बताया कि पुलिस घटना स्थल पर भेज दी है. हालांकि,  घटना स्थल पर पुलिस व एंबुलेंस के देरी से पहुंचने पर लोगों में गुस्सा देखा गया.  इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

Read More
{}{}