Home >>Himachal Pradesh

Nora Fatehi ने रिवीलिंग ड्रेस पहन दिया किलर लुक, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Nora Fatehi Latest Video: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने नए लुक के साथ एक वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम (Nora Fatehi Instagram Video) पर शेयर किया है. जिसमें उनका किलर लुक देख कर फैंस घायल हो गए हैं. 

Advertisement
Nora Fatehi ने रिवीलिंग ड्रेस पहन दिया किलर लुक, नजरें हटाना हुआ मुश्किल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2022, 11:41 PM IST

Nora Fatehi Latest Video: बेहद खूबसूरत और शानदार डांसर नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने हाल ही में आपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही हैं. वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छुट रहे हैं. आप भी देखिए अदाओं से भरे नोरा के इस वीडियो को. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इन दिनों नोरा फतेही रियालिटी शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में फैंस को नोरा का हर दिन ग्लैमरस लुक देखने को मिलता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने नए लुक के साथ एक वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उनका किलर लुक देख कर फैंस घायल हो गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (norafatehi)

वीडियो में नोरा फतेही ने टाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. जो पीले रंग की है. यह रंग उनके पर काफी ज्यादा सुदंर लग रहा है. वीडियो में नोरा कैमरे को कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फैंस भी उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अपने हॉट लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने छोटा सा पर्स हाथ में लिया है. 

Shehnaaz Gill ने खुद पर बिखेरा गुलाब, शीशे को किया किस और कर रहीं ऐसे डांस

बता दें, नोरा फतेही ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया है. वैसे ही वह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, तो वहीं, 4 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. 

Watch Live

Read More
{}{}