Home >>Himachal Pradesh

Weather: हिमाचल में 25 सितंबर तक बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में 25 सितंबर तक बारिश होने की संभावाना जताई गई है. ऐसे में लोगों को घर में ही रहने की बात कही जा रही है. 

Advertisement
Weather: हिमाचल में 25 सितंबर तक बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Sep 22, 2023, 06:33 PM IST

Himachal Weather: हिमाचल प्रदेश में 25 सितंबर तक मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान है. जानकारी के अनुसार,  मध्यम ऊंचाई व निचले इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है. हालांकि,  25 सितंबर के बाद  प्रदेश में बारिश का सिलसिला थोड़ा थम सकता है. वहीं बारिश के चलते राज्य में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. 

Parineeti Chopra: राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शादी के लिए पहुंचे उदयपुर, देखें प्यारा वीडियो

जानकारी के अनुसार, मनाली-लेह मार्ग के साथ रोहतांग दर्रा के अलावा ऊंची चोटियों पर बर्फबारी शुरू हो गई है.  गुरुवार को भी जिला मुख्यालय केनांग के साथ लेडी ऑफ केलांग, बारालाचा, रोहतांग दर्रा, शिंकुला, जिंगजिंगार और सीबी रेंज कुंजम दर्रा की चोटियों में हल्की बर्फबारी हुई. जिससे कई शहरों के तापमान में गिरावच दर्ज की गई है.  

Nurpur News: नूरपुर BJP अध्यक्ष रमेश राणा ने पार्टी कार्यालय में की प्रेस वार्ता, कांग्रेस पर कसा तंज

हालांकि, मनाली-लेह के साथ ग्रांफू-काजा मार्ग पर वाहनों की आवाजाही सामान्य रूप से जारी रही.  मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एसपी केलांग मयंक चौधरी ने कहा कि मनाली-लेह मार्ग अधिकारिक तौर पर बंद हो गया है.  ऐसे में दारचा से आगे लेह की तरफ सफर करने से पहने सावधानी बरते. बर्फ गिरने से मनाली-लेह मार्ग कभी भी बंद हो सकता है. 

{}{}