Home >>Himachal Pradesh

अपने एक पोस्ट को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने दी सफाई, कहा-मंत्री पद तमगा नहीं, जनता की सेवा है

हिमाचल के लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर बीते दिन लिखी पोस्ट पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी कि पदों के पीछे भागना उनके खून और फितरत में नहीं है, जिसके बाद इसके कई मायने निकाले जा रहे थे.

Advertisement
अपने एक पोस्ट को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने दी सफाई, कहा-मंत्री पद तमगा नहीं, जनता की सेवा है
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 10, 2023, 05:51 PM IST

शिमला/समीक्षा कुमारी: हिमाचल के लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर बीते दिन लिखी पोस्ट पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी कि पदों के पीछे भागना उनके खून और फितरत में नहीं है, जिसके बाद इसके कई मायने निकाले जा रहे थे. वहीं, इस पर विक्रमादित्य ने अब अपनी बात रखी है. 

CSK vs DC Dream 11: दिल्ली और मुंबई में आज होगा मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने किसी राजनीतिक परिवेश में नहीं लिखा था. उन्होंने कहा कि वे सरकार का हिस्सा है और मुख्यमंत्री और कैबिनेट के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. वे जब पहले भी विपक्ष में थे, तो उस समय भी यही विचार थे.  

उन्होंने कहा कि मंत्री पद उनके लिए लोगों की सेवा करने का एक जरिया है. वे चाहे सरकार में हो या विपक्ष में उनके विचार या भाषा नहीं बदलती है. जो सिद्धन्त संस्कार उन्हें पिता से मिले है. उनपर चल रहे है और उनके लिए मंत्री पद तमगा नहीं है बल्कि जन सेवा का ही जरिया है. 

आगे उन्होंने कहा कि आगामी सेब सीजन में सड़कों की हालत जल्द दुरुस्त होगी.जिसके लिए लोक निर्माण विभाग को सख्त निर्देश दे दिए गए हैं. सेब धुलाई में बागवानों को  दिक्कतें नहीं होंगी. इसके लिए अलग-अलग विभागों के साथ बैठकें की जा रही हैं. 

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा सेब सीजन के दौरान बागवानों को सेब मंडियों तक पहुंचाने में दिक्कत न हो इसके लिए विभाग अपने स्तर पर तैयारी कर रहा है. सेब बहुल क्षेत्रों में सड़कों की खस्ता हालत को लेकर भी लोक निर्माण मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं.  

इसके साथ ही विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि एनुअल मेंटेनेंस प्लान के तहत कई डिवीजन को बजट उपलब्ध करवा दिया गया है.  उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग और बागवानी विभाग के साथ मिलकर बागवानों की समस्याओं का हल किया जायेगा, जिससे सेब को मंडियों तक पहुंचाना आसान होगा. 

Read More
{}{}