Home >>Himachal Pradesh

HRTC Bus Accident: ज्वाली पंचायत में पलटी HRTC की बस, 25 सवारियां थीं बस में सवार

उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत नगर पंचायत ज्वाली में आज सुबह पथ परिवहन निगम की देहरा डिपो की पठानकोट-ठियोग रूट पर चलने वाली बस राजा का तालाब-ज्वाली मार्ग पर नगर पंचायत ज्वाली के भनेई के पास पलट गई, जिसमें लगभग 25 सवारियां थीं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

Advertisement
HRTC Bus Accident: ज्वाली पंचायत में पलटी HRTC की बस, 25 सवारियां थीं बस में सवार
Stop
Poonam |Updated: Aug 15, 2023, 12:34 PM IST

भूषण शर्मा/नूरपुर: उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत नगर पंचायत ज्वाली में आज सुबह पथ परिवहन निगम की देहरा डिपो की पठानकोट-ठियोग रूट पर चलने वाली बस राजा का तालाब-ज्वाली मार्ग पर नगर पंचायत ज्वाली के भनेई के पास पलट गई, जिसमें लगभग 25 सवारियां थीं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया. इन लोगों को मामूली चोटें आई हैं और चालक व परिचालक भी सुरक्षित हैं. 

क्रॉस करते हुए पलट गई बस 
बस चालक निर्भय सिंह ने बताया कि भनेई के पास जैसे ही उन्होंने बस क्रॉस की वैसे ही सामने से आवारा पशु आ गए, जिन्हें बचाते हुए जैसे ही बस को किनारे पर किया गया तो बस जमीन में धंसने लगी और फिर पलट गई. बस पलटने की आवाज सुनकर काफी लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, जिसके बाद बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. वहीं, कुछ लोगों ने घायल सवारियों का खुद मरहम पट्टी लगाकर उपचार किया.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}