Home >>Himachal Pradesh

Chamba में बारिश और बर्फबारी के चलते 121 सड़कें बंद, 402 बिजली के ट्रांसफार्मर बंद होने के साथ-साथ 17 पेयजल योजनाएं भी पड़ी ठप्प

फरवरी महीना खत्म होने के साथ-साथ सर्दी भी खत्म होती जा रही है. धीरे-धीरे गर्मी का अहसास होना शुरू हो गया है. अब बस सुबह शाम की ही ठंड़ रह गई है. दिन में तेज धूप के साथ गर्मी महसूस होने लगी है. लोग धीरे-धीरे अपने जर्सी-स्वैटर्स को बाय-बाय कर रहे हैं.

Advertisement
Chamba में बारिश और बर्फबारी के चलते 121 सड़कें बंद, 402 बिजली के ट्रांसफार्मर बंद होने के साथ-साथ 17 पेयजल योजनाएं भी पड़ी ठप्प
Stop
Poonam |Updated: Feb 22, 2024, 11:08 AM IST

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: फरवरी महीना खत्म होने के साथ-साथ सर्दी भी खत्म होती जा रही है. धीरे-धीरे गर्मी का अहसास होना शुरू हो गया है. अब बस सुबह शाम की ही ठंड़ रह गई है. दिन में तेज धूप के साथ गर्मी महसूस होने लगी है. लोग धीरे-धीरे अपने जर्सी-स्वैटर्स को बाय-बाय कर रहे हैं. वहीं अगर हिमाचल प्रदेश की बात की जाए तो यहां अभी भी मौसम ठंड़ा बना हुआ है. प्रदेश के कई क्षेत्रों में बर्फबारी हो रही है, जिसे देखते हुए यहां के पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों की भी संख्या बढ़ रही है.    

वहीं, उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने बताया कि बारिश और बर्फबारी की वजह से 121 सड़के चंबा जिले में बंद हुई हैं. इसके अलावा 402 बिजली के ट्रांसफार्मर बंद होने के साथ-साथ 17 पेयजल योजनाएं भी क्षतिग्रस्त हुई हैं. उन्होंने बताया कि चंबा जिले में बारिश और बर्फबारी की वजह से ज्यादातर सलूणी, तीसा, भरमौर और पांगी के एरिया की मूलभूत सुविधाएं प्रभावित हुई हैं. 

बहरहाल चंबा जिले में बारिश और बर्फबारी की वजह से बंद बड़ी सड़कों को ठीक किया जा रहा है, वहीं बिजली और पानी की बंद आपूर्ति को भी दुरुस्त करवाया जा रहा है‌. 

Read More
{}{}