Home >>Himachal Pradesh

Naina Devi विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रहीं आपराधिक घटनाओं के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Himachal Pradesh News: भानुपल्ली-बिलासपुर रेलवे निर्माण में लगी कंपनियों व ठेकेदारों पर कांग्रेस पार्टी नेताओं द्वारा दबाव बनाने व अन्य राज्यों के ठेकेदारों को काम देने के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा की अगुवाई में सांकेतिक धरना कर संदेश दिया. साथ ही नैनादेवी क्षेत्र में बढ़ रही गुंडागर्दी और आपराधिक घटनाओं के खिलाफ डीएसपी कार्यालय परिसर के बाहर धरना दिया.  

Advertisement
Naina Devi विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रहीं आपराधिक घटनाओं के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Stop
Poonam |Updated: Jan 14, 2024, 01:18 PM IST

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी और आपराधिक घटनाओं के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर सांकेतिक धरना दिया है, वहीं नैनादेवी से विधायक व भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी रणधीर शर्मा ने इस एक दिवसीय धरने की अध्यक्षता करते हुए कार्यकर्ताओं सहित डीएसपी नैनादेवी कार्यालय परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस प्रशासन व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

गौरतलब है कि नैनादेवी क्षेत्र में बीते साल लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी व आपराधिक घटनाओं से धार्मिक स्थल नैनादेवी का माहौल खराब हो रहा है, जिसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक धरना दिया है, वहीं नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा का कहना है कि इस क्षेत्र में फैल रही गुंडागर्दी और आपराधिक घटनाओं के चलते उन्होंने धरना प्रदर्शन के माध्यम से उन घटनाओं को उजागर करने का प्रयास किया, जिनके तहत लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं व मारपीट के मामलों सहित अन्य अपराधिक घटनाओं की तरफ पुलिस प्रशासन का ध्यान केंद्रित हो सके.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में हादसों पर रोक के लिए परिवहन विभाग 15 जनवरी से चलाएगा जागरूकता अभियान

इसके साथ ही कहा कि भानुपल्ली-बिलासपुर रेलवे लाइन निर्माण में लगी कंपनियों के अधीन काम करने वाले ठेकेदारों पर जिस तरह से कांग्रेस के नेता पंजाब से गुंडे लाकर दबाव डाल रहे हैं और कंपनियों के अधिकारियों पर दबाव बनाकर अन्य राज्यों के ठेकेदारों को काम दिया जा रहा है उसकी भाजपा कड़ी निंदा करती है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में पांच एग्रीमेंट मैक्स और सिंगला कंपनियों ने पंजाब व दिल्ली की कंपनियों से किया है, जिसमें स्थानीय ठेकेदारों को नजरअंदाज किया गया है, इसलिए उनकी मांग है कि यह काम हिमाचल प्रदेश के लोगों को दिए जाएं ताकि प्रदेश का नौजवान व ठेकेदार इस प्रोजेक्ट में काम कर सकें. 

ये भी पढ़ें- Delhi: ED ने शराब नीति मामले में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को जारी किया चौथा समन

वहीं रणधीर शर्मा ने पुलिस प्रशासन व प्रदेश सरकार से नैनादेवी क्षेत्र में बढ़ रही गुंडागर्दी को रोकने की अपील करते हुए गुंडो को संरक्षण देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की भी मांग करते हुए प्रदेश के महत्वपूर्ण रेलवे प्रोजेक्ट में कंपनी अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष भाव से काम करने व प्रदेश से संबंधित लोगों को काम दिए जाने की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से अपील की है ताकि नैनादेवी क्षेत्र में कानून व्यवस्था दुरुस्त हो सके और स्थानीय लोगों के रोजगार पर मंडरा रहे खतरे को भी दूर किया जा सके.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}