Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: सुंदरनगर में पहाड़ी दरकने से 5 मकानों सहित प्राथमिक व मिडल स्कूल पर बना खतरा, स्कूल में की गई छुट्टी

Mandi News: मंडी के सुंदरनगर में पहाड़ी दरकने से 5 मकानों सहित कई स्कूलों पर खतरा बढ़ गया है. ऐसे में खतरे को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने स्कूल में छुट्टी की है. 

Advertisement
Himachal News: सुंदरनगर में पहाड़ी दरकने से 5 मकानों सहित प्राथमिक व मिडल स्कूल पर बना खतरा, स्कूल में की गई छुट्टी
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 08, 2024, 03:39 PM IST

Mandi News: मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत सलवाना के गमोहू गांव में भारी वर्षा से प्राथमिक और मिडल स्कूल सहित ग्रामीणों के पांच मकानों को पहाड़ी के मलबे की जद में आने का खतरा बना हुआ है. गुरुवार को खतरे को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने बच्चों की सुरक्षा के लिए स्कूल में छुट्टी कर दी है.

Nag Panchami 2024: नाग पंचमी कल, भूलकर भी नहीं करें ये काम, वरना लग लग सकता है दोष!

पहाड़ी दरकने से जहां पर भारी मलबा आने से सड़क बंद हो गई है तो वहीं पर प्राथमिक और मिडल स्कूलों और पांच घरों का रास्ता भी अवरुद्ध हो गया है. वही, सूचना मिलने पर प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर विधायक राकेश जाम्वाल मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए प्रभावित लोगों और स्कूल प्रबंधन से बातचीत कर हरसम्भव सहायता करने क आश्वासन दिया. 

मौके पर विधायक राकेश जाम्वाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द सुरक्षात्मक अतिआवश्यक कार्रवाई अमल में लाते हुए बंद रास्ते व सड़क को बहाल करने की बात कही. इसके साथ विधायक राकेश जाम्वाल ने एसडीएम सुंदरनगर से मामले को लेकर अतिआवश्यक कार्रवाई अमल में लाने लो लेकर बात की और पांचों घरों के मुखिया लालमन, इंद्र देव, लता देवी, देशराज सहित परिवारजनों से बातचीत करते हुए हरसंभव सहायता करने का आश्वासन दिया है.

Benefits of Ghee: चेहरे पर चमक और ग्लो बढ़ाने के लिए हर दिन करें घी से मसाज, नहीं पड़ेगी पार्लर जानें जरूरत! 

इस मौके पर विधायक राकेश जम्वाल के साथ पंचायत प्रधान चम्पा देवी, कंदार पंचायत के उपप्रधान प्रकाश, मंडल प्रवक्ता देशराज ठाकुर और क्षेत्र के अन्य लोग मौजूद रहे. 

लोकेशन - मंडी

Read More
{}{}