Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: राज्य में एक दिन में नहीं खत्म होगा क्राइम, हर दिन चलेगा अभियान- DGP कुंडू

Himachal News: क्राइम एक दिन में ख़त्म नहीं होता और क्राइम चलता रहेगा और पुलिस मज़बूती के साथ मुकाबला करती रहेगी. संजय कुंडू हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक

Advertisement
Himachal News: राज्य में एक दिन में नहीं खत्म होगा क्राइम, हर दिन चलेगा अभियान- DGP कुंडू
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Sep 14, 2023, 05:18 PM IST

Nalagarh Crime News: हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू जिला पुलिस बद्दी के दो दिवसीय दौरे पर इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार बद्दी में बददी में अधिकारियों के साथ एक बैठक की. बैठक में ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा, bbbda के सीओ व SP बददी मोहित चावला पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. 

Vaishno Devi: नवरात्रि में वैष्णों देवी जानें का बना रहे हैं प्लान, तो ये बेस्ट रूकने की जगह

उन्होंने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने कहा की बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ एक सीमावर्ती क्षेत्र के साथ साथ एक उद्योगिक हब भी है और हिमाचल को यहां से सबसे ज्यादा रेवन्यू जाता है.  यहां की भगौलिक स्थिति भी पंजाब से मिलती जुलती होने के कारण हिमाचल के अन्य क्षेत्रों से यहां क्राइम भी ज्यादा होता है. 

 Himachal Weather: हिमाचल में चार दिन तक बारिश का अलर्ट, कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

पत्रकारों के सवालों के जबाब देते हुए की यहां अद्योगिक हब होने के कारण 40,000 गाड़ियां प्रतिदिन आती जाती है और क्राइम एक दिन में ख़त्म नहीं होता और क्राइम चलता रहेगा और पुलिस मज़बूती के साथ मुकाबला करती रहेगी.  इस दौरान उन्होंने कहा की सीमावृति क्षेत्र में वैश्यवृति रोकने के लिए अभियान शुरू करने की बात कही. साथ ही ट्रैफिक पुलिस स्टेशन, ब्लाइंड केस और आपदा प्रबंधन की पीठ थपथपाई.  इसके अलावा जागृति समेत अन्य अभियान की सराहना की. 

Read More
{}{}