Home >>Himachal Pradesh

Himachal DGP: हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगी सतवंत अटवाल

Himachal DGP News: खबर सामने आ रही है कि सतवंत अटवाल को हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख का अतिरिक्त कार्यभार मिला है. पढ़िए पूरी खबर

Advertisement
Himachal DGP: हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगी सतवंत अटवाल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jan 02, 2024, 08:45 PM IST

Himachal DGP News: कारोबारी निशांत शर्मा मामले में हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) संजय कुंडू को पद से हटाने के आदेश थे. ऐसे में आज हिमाचल सरकार ने पुलिस महानिदेशक (DGP) संजय कुंडू को दूसरा पद दिया गया. जिसके बाद अब ये खबर सामने आ रही है कि सतवंत अटवाल को हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख का अतिरिक्त कार्यभार मिला है. 

कारोबारी निशांत शर्मा मामले में हिमाचल HC के आदेश पर DGP ने शीर्ष अदालत का खटखटाया दरवाजा

 

बता दें, सतवंत अटवाल को हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख का अतिरिक्त कार्यभार, कार्यकारी डीजीपी होंगी. सतवंत अटवाल, डीजीपी की गैर मौजूदगी में पहले भी पदभार संभाल चुकी हैं. संजय कुंडू की जगह 1996 बैच की IPS अफसर सतवंत अटवाल को कार्यकारी DGP लगाया गया है. 

वहीं, कुंडू को आयुष विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी लगाया गया है. हालांकि CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि संजय कुंडू को हटाया नहीं पदोन्नत किया है. वह इस मामले में कुछ कहना नहीं चाहते, लेकिन उनके खिलाफ आई शिकायत को लेकर सरकार ने हाईकोर्ट के आदेशों का पालन किया है. संजय कुंडू ने 35 साल तक प्रदेश की सेवा की है. उनकी छवि स्वच्छ है.  मामले की निष्पक्ष जांच हो, इसलिए कुंडू को DGP के पद से हटाकर प्रधान सचिव लगाया है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी

Read More
{}{}