Home >>Himachal Pradesh

Mandi Cloudburst News: मंडी में पंडोह के पास फटा बादल, एक की मौत

Mandi Cloudburst News in Hindi today: स्थानीय लोगों के द्वारा खबर मिल रही है के मुताबिक एक स्कूल और एक घर बह गया है. 

Advertisement
Mandi Cloudburst News: मंडी में पंडोह के पास फटा बादल, एक की मौत
Stop
Rajan Nath|Updated: Aug 23, 2023, 12:52 PM IST

Himachal Pradesh's Mandi Cloudburst News in Hindi today: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सिराज में फ्लैश फ्लड की एक खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पंडोह के पास कुकलाह में बादल फटा है जिसके कारण फ़्लैश फ्लड जैसी स्थिति बन गई है. 

इस दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा खबर मिल रही है के मुताबिक एक स्कूल और एक घर बह गया है. इस हादसे में एक की मौत भी हो गई है. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में और इसके अलावा शिमला, सोलन और बाकी कई जिलों में भी भारी बारिश हो रही है जिसके कारण यहां हालात बहुत खराब हो रहे हैं.  

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया हुआ है और इस दौरान प्रदेश में भारी बारिश देखने को मिल रही है. मंडी जिले के सिराज के अलावा मंडी द्रंग के कटौला में भी बादल फटने की घटना घटी है और इस दौरान लोग कुदरत का रौद्र रूप देख रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार सुबह 9 बजे के करीब हुई है. 

इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट के जरिए लोगों से कहा कि "हिमाचल प्रदेश के कई हिस्से भारी बारिश का सामना कर रहे हैं और हाई अलर्ट पर हैं. मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे बाढ़ और भूस्खलन वाले क्षेत्रों से बचें. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे सड़कों पर किसी भी गैर-जरूरी यात्रा से बचें। सरकार स्थिति पर करीब से नजर रख रही है." 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather LIVE Updates: हिमाचल में फिर बदला मौसम, बारिश का तांडव शुरू 

यह भी पढ़ें: Mandi Cloudburst News: मंडी के कटौला में एक फिर फटा बादल, लोगों ने देखा कुदरत का रौद्र रूप

(For more news apart from Himachal Pradesh Mandi Cloudburst News in Hindi today, stay tuned to Zee PHH)

{}{}