Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: चुनाव प्रचार थमने के बाद BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने परिवार सहित पहुंचे मां नैनादेवी मंदिर

JP Nadda in Himachal: देश में सातवें चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने परिवार सहित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर में दर्शन किए. 

Advertisement
Himachal News: चुनाव प्रचार थमने के बाद BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने परिवार सहित पहुंचे मां नैनादेवी मंदिर
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 31, 2024, 11:20 AM IST

Bilaspur News: 1 जून यानी शनिवार को देश में सातवें व अंतिम चरण में लोकसभा के चुनाव आयोजित होने हैं. जहां एक ओर अंतिम चरण में सात राज्यों व एक केंद्र शासित प्रदेश की 57 सीटों पर चुनाव होना है. वहीं इन सात राज्यों में बिहार की आठ सीटों पर, हिमाचल प्रदेश की चार सीटों पर, झारखंड की तीन सीटों पर, ओडिशा की छह सीटों पर, पंजाब की तेरह सीटों पर, उत्तर प्रदेश की तेरह सीटों पर, पश्चिम बंगाल की नौ सीटों पर सहित चंडीगढ़ की एक सीट पर लोकसभा चुनाव होने है. 

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश की छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव भी होने हैं, जिसको लेकर गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया है. वहीं देश में सातवें चरण के चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार थमने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने परिवार सहित बिलासपुर स्थित अपनी कुल देवी शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने विधि विधान के साथ माता रानी की पूजा अर्चना की. साथी ही प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली. 

वहीं पूजा अर्चना के बाद जेपी नड्डा ने कन्या पूजन कर माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान जगत प्रकाश नड्डा के साथ उनकी धर्मपत्नी डॉक्टर मल्लिका नड्डा व पुत्र हरीश नड्डा, गिरीश नड्डा सहित नैनादेवी से विधायक रणधीर शर्मा भी मौजूद रहे. 

शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचने पर पुजारी वर्ग द्वारा जेपी नड्डा व उनके परिवार को माता रानी की चुनरी व प्रसाद भेंट किया गया. वहीं चुनाव प्रचार थमने के बाद जेपी नड्डा ने शक्तिपीठ श्री नैनादेवी के दरबार में शीश नवाज कर देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जीत की हैट्रिक लगाने की कामना की है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Read More
{}{}