Home >>Himachal Pradesh

हिमाचल में शिक्षा विभाग ने स्कूलों में 'नहीं होंगे एनुवल फंक्शन' वाले आदेश को 1 घंटे में बदला, वापस लिए ऑर्डर

हिमाचल प्रदेश के हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट ने एक से डेढ़ घंटे के अंदर स्कूलों में एनुवल फंक्शन पर अपने रोक के आदेश को वापस ले लिया. बता दें, गुरुवार दोपहर बाद साढ़े चार बजे के करीब सभी सेकेंडरी स्कूलों में एनुवल फंक्शन पर रोक के आदेश जारी किए गए थे.

Advertisement
हिमाचल में शिक्षा विभाग ने स्कूलों में 'नहीं होंगे एनुवल फंक्शन' वाले आदेश को 1 घंटे में बदला, वापस लिए ऑर्डर
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Feb 23, 2023, 09:48 PM IST

Himachal Government: हिमाचल प्रदेश के हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट ने एक से डेढ़ घंटे के अंदर स्कूलों में एनुवल फंक्शन पर अपने रोक के आदेश को वापस ले लिया. बता दें, गुरुवार दोपहर बाद साढ़े चार बजे के करीब सभी सेकेंडरी स्कूलों में एनुवल फंक्शन पर रोक के आदेश जारी किए गए थे. ऐसे में जब लोगों ने इसपर सवाल किया तो शाम छह बजे के करीब विभाग ने अपने ही आदेशों को पलट दिया. 

PM Kisan: कल जारी हो सकती है पीएम किसान की 13वीं किस्त! ऐसे चेक करें स्टेटस

मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो विभाग ने ये मंत्रियों और विधायकों के दबाव में किया है, क्योंकि कई स्कूलों में एनुवल फंक्शन के कार्यक्रम पहले से तय है.  ऐसे में विभाग को अपने आदेश कुछ ही देर बाद बदलने पड़े. जिसके बाद सेकेंडरी स्कूलों में एनुवल फंक्शन पर से रोक हटा दी गई है.  ऐसे में विभाग की किरकिरी हो रही है.  

बेहद छोटे कपड़ों में टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो, फैंस बोले-Fire

बता दें, एनुअल फंक्शन पर रोक के आदेश को हायर एजुकेशन डायरेक्टर अमरजीत शर्मा ने जारी किया था और इसे संशोधित भी उन्होंने ने ही किया. जानकारी के अनुसार, एनुअल फंक्शन के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो, इसलिए रोक लगाई गई थी. इससे पहले भी कई बार विभाग एग्जाम के दौरान इस तरह से रोक लगाता रहा है.  

Watch Live

Read More
{}{}