Home >>Himachal Pradesh

Himachal Pradesh News: नालागढ़ पुलिस ने हनीट्रैप मामले में दो आरोपियों पर कसा शिकंजा

Himachal Pradesh News: नालागढ़ में कुछ समय पहले हनी ट्रैप के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया था, लेकिन इन आरोपियों ने झूठा मेडिकल बनवाकर कोर्ट में पेश कर दिया. अब इस मामले में भी इन पर कार्रवाई की जा रही है.  

Advertisement
Himachal Pradesh News: नालागढ़ पुलिस ने हनीट्रैप मामले में दो आरोपियों पर कसा शिकंजा
Stop
Poonam |Updated: Oct 13, 2023, 04:22 PM IST

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश की नालागढ़ पुलिस ने कुछ महीनों पहले एक हनी ट्रैप के मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में युवती जिसका नाम तनुजा चंद्रौला व सूरज चंद्रौला के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिन पर आरोप था कि दोनों पहले लोगों से सोशल मीडिया पर चैटिंग करते थे और फिर लोगों की ऑनलाइन न्यूड वीडियो या फोटो बनाते थे. इतना ही नहीं इसके बाद उस वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेल भी करते थे. इसके बदले ये लाखों रुपये की डिमांड किया करते थे. हालांकि ज्यादातर लोग इनके चंगुल में भी फंस जाते थे और इन आरोपियों को लाखों रुपये भी दे देते थे.

नालागढ़ में इनके खिलाफ इसी तरह के कई मामले दर्ज होने के बाद हाई कोर्ट से दोनों आरोपियों ने अंतरिम बेल ले ली थी. इसके बाद आरोपियों ने बद्दी सीएचसी से फर्जी मेडिकल बनवाकर हाई कोर्ट में पेश कर दिया, लेकिन पुलिस द्वारा तहकीकात करने पर पाया गया कि जो मेडिकल कोर्ट में पेश किया गया है वह फर्जी. माननीय अदालत ने फर्जी दस्तावेज के मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज करने को कहा और दोनों की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- जिला परिषद कैडर के कमर्चारियों की हड़ताल में शामिल हुए विधायक रणधीर शर्मा
 
नालागढ़ पुलिस ने दोनों मामलों में युवक व युवती को मेरठ से गिरफ्तार कर नालागढ़ भेजा है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. इन्हें नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि इन्होंने कहां-कहां इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है और कितने लोगों को अब तक अपने चंगुल में फंसाकर ठगी का शिकार बनाया है.

ये भी पढ़ें- Revenue Department में सरकार जल्द शुरू करेगी भर्ती प्रक्रिया, जानें सरकार का प्लान

नालागढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मामलों में एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें माननीय अदालत में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा, क्योंकि डिमांड के दौरान पूछताछ में उन्हें और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. आरोपी कहां-कहां इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं और अब तक कितने लोगों को अपने चंगुल में फंसाकर लूट चुके हैं इसके बारे में भी पता चल सके. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}