Home >>Himachal Pradesh

सड़क धसने के बाद हवा में लटकी कार, बाल-बाल बचे लोग!

बारिश के मौसम में अक्सर कई ऐसी घटनाएं सामने आती है, जो किसी को भी डरा सकती है. ऐसे में ही गुरुवार को  हिमाचल के चंबा जिला के अंतर्गत पड़ने वाली डलहौजी विधानसभा क्षेत्र मंजीर और सलूणी रोड कैला के पास एक ऑल्टो कार सड़क धसने के बाद हवा में लटक गई.

Advertisement
सड़क धसने के बाद हवा में लटकी कार, बाल-बाल बचे लोग!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 30, 2022, 06:39 PM IST

शिव शर्मा/चंबा: बारिश के मौसम में अक्सर कई ऐसी घटनाएं सामने आती है, जो किसी को भी डरा सकती है. ऐसे में ही गुरुवार को  हिमाचल के चंबा जिला के अंतर्गत पड़ने वाली डलहौजी विधानसभा क्षेत्र मंजीर और सलूणी रोड कैला के पास एक ऑल्टो कार सड़क धसने के बाद हवा में लटक गई. हालांकि, राहत की बात यह रही कि इस घटना से किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई.   

CM जयराम ठाकुर ने महिलाओं को HRTC बसों में 50% छूट देकर किया 'नारी को नमन'

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा गुरुवार सुबह करीब 6 बजे हुआ. ऐसे में इस घटना पर DSP सलूणी मयंक चौधरी ने ज़ी मीडिया को फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि तेज बारिश के बाद इस गाड़ी को चला रहे चालक और अन्य साथी ने इस गाड़ी को बीच रास्ते ही छोड़कर खुद वहां से पैदल चले गए. इसी बीच सड़क का आधे से ज्यादा भाग पहाड़ी से सैकड़ो फिट नीचे चला गया और खड़ी ऑल्टो कार आधे से ज्यादा हवा में लटक गई और इसी बीच रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया. 

Aadhaar PAN Link: अगर आपने भी नहीं करवाया है पैन-आधार लिंक, तो अब 1000 लगेगा जुर्माना

उन्होंने बताया कि अब इस घटना के बाद से सुंडला से स्लूणी जाने वाला मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद हो चुका है और अब लोग अपनी गाड़ियों को तेलका वाया झखराल होकर ले जा रहे हैं.  उन्होंने आगे कहा कि इस मार्ग को खुलने में काफी समय लग सकता है. ऐसे में लोगों से अनुरोध है कि लोग नीचे या फिर ऊपर जाने के लाइसेंस रास्ते का प्रयोग करें. 

हालांकि, इस घटना को देखने के बाद हर कोई अपने दांतो तले उंगली चबाने को मजबूर है. साफ तौर से देखा जा सकता है कि गाड़ी के दोनों पीछे के टायर नीचे चले गए हैं  और गाड़ी फिर भी सड़क पर खड़ी है. इस स्तिथि में कोई अगर गाड़ी में बैठा होता, तो शायद ही वह बच पाता. ऐसे में लोगों से यही अपील है कि वह बरसात के मौसम में पहाड़ी रास्ते से जाने से बचें. 

Watch Live

 

Read More
{}{}