Home >>Himachal Pradesh

Nalagarh News: आजमगढ़ के रहने वाले एक युवक ने बद्दी में की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

Nalagarh Suicide News: नालागढ़ के बद्दी में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, जिसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि 'मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं'. इसके बाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी को कोई भी समस्या है तो वह पुलिस से बात करे आत्महत्या ना करें.   

Advertisement
सांकेतिक तस्वीर
Stop
Poonam |Updated: Feb 05, 2024, 11:25 AM IST

नंदलाल/नालागढ़: बद्दी के लक्कड़पुर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. यह युवक आजमगढ़ यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है जो एक निजी कंपनी में काम करता था. यह युवक लॉरियल कंपनी बरोटीवाला में काम करता था. परिजनों का कहना है कि वह काम से वापस आकर अपने कमरे में चला गया, जब काफी देर कर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला. 

एंगल से लटका मिला शव
इसके बाद मृतक युवक के जीजा ने दरवाजे को तोड़ा और अंदर देखा कि विवेक कमरे के अंदर एक एंगल से लटका हुआ था. इसके बाद जीजा ने उसका मफलर काटा और साथ में लगते गैराज वाले की मदद से हॉस्पिटल लेकर गया, जहां हॉस्पिटल वालों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Kinnaur में 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी इनोवा कार, 2 लोग लापता

सुसाइड हुआ बरामद
फोन के जरिए एसपी बद्दी इलमा अफरोज ने कहा कि बरोटीवाला थाने में शाम 6 बजे के करीब ब्रुकलिन हॉस्पिटल से मोहम्मद अली नामक व्यक्ति ने कॉल किया और बताया कि एक युवक ने बंद कमरे में आत्महत्या कर ली है. इसके बाद एसएचओ बारोटीवाला ने तुरंत पुलिस को मौके पर भेज दिया. जहां पता चला कि विवेक गुप्ता पुत्र नंद लाल गुप्ता गांव मैनपुर ठिक्मा, लालगंज आजमगढ़ का रहने वाला है, जिसने बंद कमरे में सुसाइड कर लिया है. बरोटीवाला पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर यह लिखा था कि मैं अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- Bilaspur में Lok Sabha Chunav का बहिष्कार कर EC को सौंपे जाएंगे पहचान पत्र!

बद्दी पुलिस ने नागरिकों से की अपील
एसपी बद्दी इलमा अफरोज ने कहा कि पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ सीएचसी भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को शव दे दिया जाएगा. बता दें, एसपी बद्दी इलमा अफरोज ने कहा कि अगर किसी को किसी तरह की परेशानी है तो हमे बताएं, लेकिन आत्महत्या जैसी न करें. सभी नागरिकों से अपील है कि आप किसी भी परेशानी में हो तो बद्दी पुलिस से एक बार जरूर बात करें.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}