Home >>Himachal Pradesh

Himachal: दोस्तों के साथ यमुना में नहाने गया युवक हुआ लापता, सेना के गोताखोर करेंने सर्च ऑपरेशन

रविवार शाम करीब पांच बजे हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में यमुना घाट पर नहाते वक्त 1 युवक यमुना में डूब गया, जो अपने दो साथियों के साथ यमुना तट पर स्नान करने आया था. इस दौरान वह गहरे पानी में ही कहीं गायब हो गया.

Advertisement
सांकेतिक तस्वीर
Stop
Updated: May 29, 2023, 10:00 PM IST

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: रविवार शाम करीब पांच बजे हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में यमुना घाट पर नहाते वक्त 1 युवक यमुना में डूब गया, जो अपने दो साथियों के साथ यमुना तट पर स्नान करने आया था. इस दौरान वह गहरे पानी में ही कहीं गायब हो गया. हालांकि कल से ही युवक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है. वहीं, हाल ही में पांवटा साहिब में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है जबकि एक अन्य युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है.

रविवार को हुआ हादसा
बता दें, डूबने वाले युवक की पहचान उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के सिंघावली क्षेत्र निवासी संजय यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि संजय अपने दोस्तों के साथ पांवटा साहिब में फैंसी लाइट लगाने का काम करता था. रविवार शाम संजय अपने 2 दोस्तों के साथ यमुना नदी में नहाने गया था. जब वह डूबने लगा तो उसके दोस्तों ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन कोई भी उसने मदद के लिए नहीं पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. 

ये भी पढें- NPA को लेकर हो रही पेन डाउन हड़ताल के चलते हिमाचल के जिला अस्पतालों में बंद रहेगी OPD

युवक को ढूंढ़ने के लिए बुलाए जाएंगे सेना के गोताखोर
सूचना मिलते ही स्थानिय पुलिस और स्थानिय गोताखोरों की टीम ने संजय को ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. ऐसे में अब सेना के गोताखोरों को बुलाने पर विचार किया जा रहा है. वहीं, पांवटा साहिब के रहने वाले एक 21 वर्षीय युवक ने अपने मामा के घर जहर खाकर आत्महत्या कर ली, जबकि रविवार को एक अन्य 21 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि परिजनों ने समय रहते युवक को देख लिया और फंदे से उतारकर जल्द अस्पताल पहुंचाया, जिससे युवक की जान बच गई.

ये भी पढ़ें- NPA बंद होने से पलायन कर सकते हैं हिमाचल प्रदेश के डॉक्टर, शुरू की पेन डाउन स्ट्राइक

वहीं, डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ने बताया कि इन सभी मामलों में पुलिस ने एफ आईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यमुना में डूबे युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}