Home >>Himachal Pradesh

Himachal Political: कांग्रेस बागी विधायक सुधीर शर्मा का विक्रमादित्य पर हमला, बोले- जो हमारे साथ थे, अब वो...

Himachal Political Crisis: जो हमारे साथ थे अब वो एजेंसियों पर तंज कस रहें हैं, कांग्रेस बागी विधायक सुधीर शर्मा का विक्रमादित्य सिंह पर हमला  

Advertisement
Himachal Political: कांग्रेस बागी विधायक सुधीर शर्मा का विक्रमादित्य पर हमला, बोले- जो हमारे साथ थे, अब वो...
Stop
Riya Bawa|Updated: Mar 11, 2024, 10:26 AM IST

Himachal Political Crisis: हिमाचल कांग्रेस के बागी विधायक सुधीर शर्मा ने किसी का नाम लिए बगैर लोक निर्माण मंत्री (PWD) विक्रमादित्य सिंह पर बड़ा हमला बोला है. दरअसल हाल ही में सुधीर ने अपने फेसबुक पर लिखा कि जो हमारे साथ थे, अब वो एजेंसियों पर तंज कस रहे हैं. सुधीर के इस पोस्ट पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें पिछले कल सोलन जिले में मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू और PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह एक मंच पर आए. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह के सुर बदले-बदले नजर आए. उन्होंने अपनी ही सरकार की इंटेलिजेंस फेलियर पर सवाल खड़े किए और दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने के लिए साजिश रची गई और इंटेलिजेंस तंत्र को यह जानकारी नहीं लगना दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़े: Himachal Congress: कांग्रेस के बागी राजिंदर राणा ने हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा

दूसरी तरफ ​​​​​​​विक्रमादित्य सिंह के इस बयान पर सुधीर शर्मा ने (Himachal Political Crisis) नाराजगी जाहिर की है. विक्रमादित्य सिंह बागी विधायकों की वकालत करते रहे हैं. इनकी माता एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने बागी विधायकों की सदस्यता खत्म करने पर भी सवाल उठाए थे और पार्टी लाइन से हटकर बागी विधायकों पर कार्रवाई का विरोध किया.

ये भी पढ़े: Himachal Big Breaking: विक्रमादित्य सिंह आज फिर बागी विधायकों से मिले

गौरतलब है कि बीते दिनी दिल्ली से लौटकर PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह  चंडीगढ़ में बागी विधायकों से  मिलने पहुंचे थे . वे मंगलवार सुबह चंडीगढ़ के होटल ललित से हमीरपुर के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने इन विधायकों से हुई बातचीत के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया था. भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह की बागी विधायकों के साथ भविष्य की राजनीति को लेकर गहन चर्चा हुई थी. 

 

 

Read More
{}{}