Home >>Himachal Pradesh

CM के नाम की घोषणा होते ही सुखविंदर सिंह सुक्खू के घर पर जश्न का माहौल, मां हुई भावुक

Himachal Pradesh new CM: सुख के मुख्यमंत्री बनने पर माता संसार देई ने भी अपने बेटे के सीएम बनने के लिए खुशी जाहिर की और पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि काफी समय से सुक्खू राजनीति में सक्रिय रहे हैं, जिसके कारण आज यह मुकाम हासिल हुआ है. 

Advertisement
CM के नाम की घोषणा होते ही सुखविंदर सिंह सुक्खू के घर पर जश्न का माहौल, मां हुई भावुक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 10:44 PM IST

Himachal Pradesh new CM: सुखविंदर सिंह सुक्खू के मुख्यमंत्री के तौर पर घोषणा होने के बाद नादौन में उनके निवास स्थान पर लोगों का तांता लग गया. मुख्यमंत्री के तौर पर घोषणा होने का समाचार नादौन पहुंचा तो जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. वहीं उनके पैतृक गांव भवड़ा में भी लोगों का हुजूम उमड़ा और घर पर महिलाओं ने नाच गाकर खुशी का इजहार किया. 

Himachal new CM Sukhvinder Singh Sukhu: जानिए कौन हैं हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

वहीं इस मौके पर सुखविंदर सिंह सुक्खू की धर्मपत्नी कमलेश ने भी मुख्यमंत्री के तौर पर सुक्खू के नाम की घोषणा होने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि लंबे समय से सुक्खू ने संघर्ष किया है और आज यह संघर्ष काम आया है. वही सुखविंदर सिंह सुक्खू की माता संसार देई ने भी अपने बेटे के सीएम बनने के लिए खुशी जाहिर की और पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि काफी समय से सुक्खू राजनीति में सक्रिय रहे हैं, जिसके कारण आज यह मुकाम हासिल हुआ है. 

सुखविंदर सिंह सुक्खू के घर पर जश्न का माहौल, मां ने भावुक होकर कही ये बात

सुखविंदर सिंह सुक्खू की दोनों बेटियों ने भी अपने पिता के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जाहिर की और कहा कि आज वह बेहद खुश हैं कि हमारे पिता एक शीर्ष नेतृत्व पहुंचे. वहीं, घर पर मौजूद स्थानीय लोगों ने भी सुख के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी का इजहार किया और कहा कि इस बार लोगों को पूरी उम्मीद थी कि सुक्खू मुख्यमंत्री की सीट हासिल करेंगे. 

बता दें, सुखविंदर सिंह सुक्खू को कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश का नया सीएम बनाए जाने को लेकर समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं जमकर जश्नन मना रहे हैं. जिसके कई सारे वीडियो वायरल भी हो रहे है. वहीं,  समर्थकों द्वारा  लड्डू बांट जा रहे, पटाखे जलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं, तो वहीं जमकर ढोल की थाप पर नाच रहे हैं.

Watch Live

Read More
{}{}