Home >>Himachal Pradesh

Himachal BJP: सिरमौर में शुरू हुआ सांसद सुरेश कश्यप का चुनाव अभियान, जनता से वोट की अपील की

Nahan BJP News: नाहन में सोमवार को फिर से सांसद सुरेश कश्यप का चुनाव अभियान शुरू हुआ. उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ मिलकर प्रचार किया. भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की. 

Advertisement
Himachal BJP: सिरमौर में शुरू हुआ सांसद सुरेश कश्यप का चुनाव अभियान, जनता से वोट की अपील की
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 22, 2024, 05:26 PM IST

Nahan News: सांसद व शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप सोमवार को नाहन विधानसभा में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की.  इस दौरान सुरेश कश्यप के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व नाहन के पूर्व विधायक डॉ राजीव बिंदल विशेष रूप से मौजूद रहे. सांसद सुरेश कश्यप ने इस दौरान करीब 6 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. 

बता दें, लोकसभा चुनाव को लेकर हर तरफ चुनावी माहौल है. पार्टियां और उनके  प्रत्याशी लगातार चुनाव प्रचार और प्रसार कर रहे हैं. वहीं, हिमाचल में भी चुनावी माहौल बना हुआ है. इसी कड़ी में भाजपा से शिमला सीट से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने भी जनता के बीच जाकर वोट अपील की. 

सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि पूरा देश इस बात को जानता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में साल 2014 के बाद विकास की रफ्तार पकड़ी है जबकि इससे पहले देश घोटाले के लिए जाना जाता था. उन्होंने कहा 2014 से पहले पूरे विश्व भर में देश घोटाले के लिए जाना जाता था. 

उन्होंने कहा कि भारत आज सबसे तेजी से विकास करने वाला देश बना है और यहां के विकास दर सबसे बेहतर है. उन्होंने कहा कि विकास को अगर आगे बढ़ाना है, तो नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना जरूरी है. उन्होंने कहा कि अमेरिका जैसे राष्ट्र में आज प्रधानमंत्री बेहद लोकप्रिय है और वह जहां भी जाते हैं. वहां माहौल मोदीमय हो जाता है. 

सुरेश कश्यप ने आगे कहा कि लाल चौक के ऊपर तिरंगा फहराने एक समय में बड़ा मुश्किल काम लगता था, लेकिन आज लाल चौक पर हर समय तिरंगा लहराता है और जम्मू कश्मीर में शांति बहाली भी प्रधानमंत्री के प्रयासों का नतीजा है. 

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कार्यकाल गरीब कल्याण के लिए जाना जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहृवाहन किया कि घर-घर जाकर लोगों से मिले और भाजपा को समर्थन की अपील करें. 

रिपोर्ट-देवेंद्र वर्मा, नाहन

Read More
{}{}