Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: आपदा प्रभावित द्रंग विधानसभा के राजबन पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, हर संभव मदद का दिया भरोसा

Jairam Thakur: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर आज मंडी पहुंचे. वहां उन्होंने कहा कि राजबन में हुआ हादसा हृदय विदारक, भाजपा पीड़ित परिवारों के साथ है. लोगों की हर संभव मदद की जाएगी. 

Advertisement
Himachal News: आपदा प्रभावित द्रंग विधानसभा के राजबन पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, हर संभव मदद का दिया भरोसा
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 13, 2024, 08:31 PM IST

Mandi News: नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने मंगलवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र के आपदा प्रभावित गांव राजबन का दौरा किया. साथ ही आपदा प्रभावितों से मिलकर उनका हाल चाल जाना. बता दें, जिले में बाढ़ हादसे में चार परिवार के दस लोग लापता हो गये थे, जिनमें से 9 लोगों के शवों को अब तक बरामद किया जा चुका है. वहीं एक व्यक्ति की तलाश अभी तक नहीं हो पाई है. जबकि एक घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है. 

Himachal Flood: बाढ़ ने एक ही परिवार के आठ लोगों की ले ली जिंदगी, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

जयराम ठाकुर ने मृतकों के परिवारों से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. आपदा में घायल हुए व्यक्ति के परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया. इस दौरान उन्होंने सभी आपदा प्रभावितों को आपदा राहत सामग्री भी दी. राजबन से वापसी के दौरान उन्होंने थलटूखोड़ में आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया और प्रभावितों से मुलाकात की. आपदा प्रभावितों से मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद जल्दी से जल्दी उपलब्ध करवाने के लिए प्रशासन से आग्रह किया. 

जयराम ठाकुर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी आपदा प्रभावितों के साथ खड़ी हैं. सरकार सभी प्रभावितों के पुनर्वास के लिए जल्दी से जल्दी प्रभावी कदम उठाए.केंद्र सरकार हिमाचल प्रदेश को हर संभव सहयोग कर रही है. उन्होंने खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर हिमाचल के हालात से अवगत करवाया है. उन्होंने आपदा से निपटने और पुनर्वास के लिए हर संभव सहयोग का भरोसा दिया है. 

इस मौके पर उनके साथ मंडी सदर विधायक अनिल शर्मा, जोगिंदर नगर विधायक प्रकाश राणा, बल्ह विधायक इन्द्र सिंह गांधी और द्रंग विधायक पूर्ण चंद्र ठाकुर समेत स्थानीय नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

 

Read More
{}{}