Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का हिमाचल कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला!

Himachal Congress: हिमाचल के भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर कई सारे आरोप लगाए हैं. 

Advertisement
Himachal News: BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का हिमाचल कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2023, 05:57 PM IST

Himachal Congress Government: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का हिमाचल कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला . कांग्रेस राज में माफिया के हावी होने और पुलिस को बंधक बनाए जाने का आरोप लगाया. साथ ही लोगों पर खूनी हमलों से चोटों की तस्वीरें भी दिखाई .   

Tina Datta Photo: टीना दत्ता का हॉट लुक देख छूटे फैंस के पसीने, ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने लगभग 8 महीने का समय हो चुका है.  इन 8 महीनों में विपक्षी दल के रूप में भारतीय जनता पार्टी लगातार आक्रामक शुरू से रही है. अब इसी कड़ी में ऊना सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस की सुक्खू सरकार पर बड़ा हमला बोला है. 

उन्होंने हाल ही में ऊना सदर विधानसभा क्षेत्र के संतोषगढ़ में एक सट्टा गिरोह पर छापा मारने के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को सट्टा माफिया द्वारा कथित तौर पर बंधक बनाए जाने का आरोप लगाया है . आपको बता दें कि गुरुवार को पुलिस द्वारा संतोषगढ़ में छापे के दौरान सट्टा माफिया के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 

ऐसे में सतपाल सत्ती का दावा है कि इसी कार्रवाई के दौरान पुलिसकर्मियों को सट्टा माफिया द्वारा बंधक बनाया गया था. इतना ही नहीं भाजपा दिग्गज नेता ने पिछले 8 महीनों के दौरान विभिन्न प्रकार के माफिया द्वारा लोगों पर खूनी हमले किए जाने का आरोप भी लगाया है.  

सतपाल सत्ती ने अपने आरोप के पक्ष में कुछ तस्वीरें भी मीडिया को जारी की हैं. इन तस्वीरों में जख्मी लोग थे. जिनके सिर आंख और शरीर के विभिन्न हिस्सों पर किसी धारदार हथियार से हमले के निशान थे.  सतपाल सत्ती ने इस प्रकार के माहौल के लिए कांग्रेस नेताओं और पुलिस के कुछ कर्मचारियों अधिकारियों की मिलीभगत होने का आरोप भी लगाया.  उन्होंने माफिया के विरुद्ध अपना अभियान लगातार जारी रहने का दावा किया और जल्दी इसके विरोध में प्रदर्शन किए जाने की बात भी कही. 

Read More
{}{}