Home >>Himachal Pradesh

Youth Drowned: बर्थडे मनाने गए डलहौजी के दो युवक रणजीत सागर झील में डूबे, लापता

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के डलहौजी के दो युवक जम्मू-कश्मीर के बसोहली के पृथु में रणजीत सागर बांध में नहाते हुए डूब गए. 

Advertisement
Youth Drowned: बर्थडे मनाने गए डलहौजी के दो युवक रणजीत सागर झील में डूबे, लापता
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 04, 2023, 09:29 PM IST

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के डलहौजी के दो युवक जम्मू-कश्मीर के बसोहली के पृथु में रणजीत सागर बांध में नहाते हुए डूब गए. जिन्हें खोजने का काम किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि डलहौजी से चार युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए बसोहली के पृथु गए थे. इस दौरान नहाते वक्त दो लड़के गहरी पानी में चले गए और डूब गए. 

 Sawan 2023: सावन में पूजा के वक्त पहने इस रंग के कपड़े, 'महादेव' की बरसेगी कृपा!

हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसएचओ जसविंदर सिंह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.  जहां पर गोताखोरों की मदद से युवकों को ढूंढने का काम चल रहा है.  प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक लापता युवकों के नाम साहिल और गगन बताए जा रहे हैं. 

इसकी साथ ही राजधानी शिमला से एक 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गई है.  किन्नौर जिले की यह किशोरी शिमला में अपनी बड़ी बहन के साथ रहती है. 3 जुलाई को ये लड़की बाजार जाने के लिए बाहर गई थी. देर शाम तक नहीं लौटी तो बहन को चिंता सताने लगी.  इस बीच रिश्तेदारों और पड़ोसियों से संपर्क करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.  जिसे लेकर कार्रवाई शुरू की गई है. 

Read More
{}{}