Home >>Himachal Pradesh

Himachal Congress: ऊना में कांग्रेस के बागी नेता दविंदर भुट्टो के खिलाफ कांग्रेस का गुस्सा, किया प्रदर्शन

Una News in Hindi: ऊना की कुटलैहड़ विधानसभा में कांग्रेस के बागी नेता दविंदर भुट्टो के खिलाफ कांग्रेस का गुस्सा. साथ ही प्रदर्शन भी किया. 

Advertisement
Himachal Congress: ऊना में कांग्रेस के बागी नेता दविंदर भुट्टो के खिलाफ कांग्रेस का गुस्सा, किया प्रदर्शन
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Mar 02, 2024, 02:39 PM IST

Una News: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से बागी होने वाले नेता दविंदर भुट्टो को लेकर कुटलैहट विधानसभा के कांग्रेस नेताओं द्वारा जबरदस्त विरोध किया जा रहा है.  कुटलैहड़ कांग्रेस के नेताओं ने आज इकट्ठे होकर कांग्रेस से बागी हुए नेता देवेंदर भुट्टो के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. 

Jammu Kashmir weather: जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी से जन-जीवन प्रभावित, कई रास्ते बंद!

कांग्रेस नेता विवेक कुमार की अगुवाई में यह प्रदर्शन किया गया, जिसमें कुटलैहड़ कांग्रेस के काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस नेता विवेक कुमार ने बताया की कुटलैहड़ विधानसभा में 35 सालों के बाद कांग्रेस को जीत मिली थी. देवेंद्र भुट्टो ने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा और वह विधानसभा पहुंचे, लेकिन वहां पर उन्होंने राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी से बागी होकर उन्होंने बीजेपी का समर्थन किया. 

Avalanche in Manali: मनाली-सोलंग एवलांच में कई गाड़ियां दबी, देखें डरा देने वाला वीडियो

विवेक कुमार ने कहा की दविंदर भुट्टो ने कांग्रेस की टिकट लेकर जनता से कांग्रेस के लिए वोट देने की अपील कर जीत दर्ज की और अब उन्होंने  कांग्रेस से बागी होकर कांग्रेस पार्टी और कुटलैहड़ की जनता के साथ बहुत बड़ा विश्वास घात किया है.कुटलैहड़ की जनता के साथ उन्होंने बहुत बड़ा धोखा किया है.

विवेक कुमार के मुताबिक, यह बागी नेता अगर अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचता है, तो कांग्रेस उसका विरोध करेगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कुटलैहड़ के विकास के लिए कोई कमी आड़े आने नही दी है.  उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में बाढ़ आई उस समय वह लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे.  उन्होंने कहा कि ऐसे बागी नेताओं को जनता कभी माफ नहीं करेगी. 

Read More
{}{}