Home >>Himachal Pradesh

लोकसभा चुनाव न लड़ने के प्रतिभा सिंह के नरम पड़े तेवर! बोली हाई कमान के पाले में गेंद, जल्द होगी प्रत्याशियों की घोषणा

Pratibha Singh News: कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद शिमला में प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस मैदान में मजबूत प्रत्याशी उतारेगी. जल्द घोषणा की जाएगी. 

Advertisement
लोकसभा चुनाव न लड़ने के प्रतिभा सिंह के नरम पड़े तेवर! बोली हाई कमान के पाले में गेंद, जल्द होगी प्रत्याशियों की घोषणा
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Mar 28, 2024, 01:28 PM IST

Himachal Congress: चंडीगढ़ में हुई कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद शिमला लौटी प्रतिभा सिंह के चुनाव न लड़ने के तल्ख तेवर नरम होते नजर आ रहे हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा है कि उन्होंने हाई कमान के समक्ष अपना पक्ष रखा है. अब गेंद हाई कमान के पाले में हैं. 

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस चुनाव में मजबूत प्रत्याशी उतारेगी और जीत हासिल करेगी. वहीं उन्होंने बीजेपी के द्वारा मंडी से कंगना रनौत को टिकट देने पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता भी हैरान है. 

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक में लोकसभा चुनाव के साथ उपचुनाव में टिक को लेकर चर्चा हुई है. हाई कमान आगे का फैसला लेगा. उनके सामने चुनाव लड़ने को लेकर कुछ समस्याएं थी. इस बात को हाई कमान के सामने रखा गया है. मुख्यमंत्री ने भी आश्वासन दिया है कि हम मिल कर हर क्षेत्रों का दौरा करेंगे और लोगों की समस्या को दूर करने का काम किया है. 

उन्होंने कहा कि वहीं, आपदा में लोगों को राहत के साथ ही ओपीएस, महिलाओं को 1500, दूध के दाम बढ़ाने का काम किया है. इन सभी चीजों को लेकर कांग्रेस चुनाव के मैदान में जायेगी. सरकार ने वायदा किया है कि मिलजुल कर चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को दिल्ली में हाई कमान के साथ बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी. 

वहीं कंगना के मंडी से चुनाव मैदान में उतारने को लेकर प्रतिभा ने कहा कि इससे सभी को हैरानी है. बीजेपी के कार्यकर्ता इससे हैरान हैं. कांग्रेस सशक्त उम्मीदवार को मैदान में उतरेगी. कांग्रेस एक हफ्ते में टिकटों की घोषणा कर लेगी.  ऐसे लोगों को ही टिकट दिया जाएगा जो सक्रिय हो लोगों में पहचान हो. प्रतिभा सिंह ने कहा कि सरकार को मजबूत करने का प्रयास करेंगी. 

रिपोर्ट- संदीप सिंह, शिमला

 

Read More
{}{}