Home >>Himachal Pradesh

हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री बोले, 'पहली कैबिनेट में लोगों को जाएगा अच्छा संदेश'

कल हिमाचल में नई सरकार की पहली बैठक होनी है. ऐसे में इस बैठक को लेकर हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री बोले पहली कैबिनेट मीटिंग से लोगों को एक अच्छा संदेश जाएगा.

Advertisement
हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री बोले, 'पहली कैबिनेट में लोगों को जाएगा अच्छा संदेश'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 12, 2023, 09:17 PM IST

राकेश मालही/ऊंना: कल हिमाचल में नई सरकार की पहली बैठक होनी है. ऐसे में इस बैठक को लेकर हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री बोले पहली कैबिनेट मीटिंग से लोगों को एक अच्छा संदेश जाएगा. स्कूलों के नजदीक खोले गए ठेकों को एक माह के भीतर हटाने के दिए निर्देश दिए जाएंगे.

Hina Khan: हिना खान ने विदेश में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, हॉट फोटो देख फैंस हुए बोल्ड

जिला प्रशासन के साथ विकास कार्यों को लेकर भी ये अहम बैठक होगी. बाहर से आने वाली प्राइवेट वोल्वो बसों द्वारा टैक्स अदा न करने पर शिकंजा कसने की बात होगी.  इसके साथ ही कहा कि हिमाचल में नशे के खिलाफ सरकार निर्णायक अभियान चलाएगी.   नशे के कारोबार में कोई कर्मचारी भी पाया गया तो कड़ी कार्रवाई होगी.  

बता दें, हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत की.  वहां पर स्कूल के एक कार्यक्रम में मुख्य तिथि बनकर पहुंचे थे. इस दौरान स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम पेश किया गया. इस दौरान मंच से मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि स्कूलों के नजदीक खोले गए  ठेके 1 माह के भीतर हटाए जाएंगे, जिसको लेकर उन्होंने निर्देश जारी कर दिए हैं.  उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा सरकार की कल होने वाली पहली मंत्रिमंडल की बैठक में लोगों को जो उन्होंने वादे किए है, उस पर अमल करेंगे और कल की बैठक से एक अच्छा संदेश हिमाचल प्रदेश की जनता को जाएगा. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह करती है.  इस नजरिए से हम काम करेंगे. कांग्रेस सरकार लोगों के विकास गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है और हमेशी करती रहेगी. 

बता दें, उप मुख्यमंत्री मंत्री मुकेश अग्निहोत्री द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने ने प्रदेश में बाहर से आने वाली वोल्वो बस  द्वारा टैक्स अदायगी ना किए जाने के सवाल पर उन पर शिकंजा कसे जाने की बात कही. वहीं हिमाचल प्रदेश में नशे के बढ़ते कारोबार को लेकर उन्होंने हिमाचल प्रदेश में नशे के खिलाफ निर्णायक अभियान चलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि नशे के कारोबार में कोई कर्मचारी भी शामिल पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.  

Watch Live

Read More
{}{}