Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: पांवटा साहिब में हिमाचल सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सिरमौर हाट का किया शिलान्यास

Paonta Sahib News: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब विकासखंड के तहत पुरुवाला पंचायत में सिरमौर हाट शुरू होगी. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज सिरमौर हाट का शिलान्यास किया.  

Advertisement
Himachal News: पांवटा साहिब में हिमाचल सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सिरमौर हाट का किया शिलान्यास
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Dec 16, 2023, 05:49 PM IST

Paonta Sahib: दुबई में हिमाचल प्रदेश के निवेशकों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शनिवार को पावंटा साहिब पहुंचे. यहां उन्होंने पुरुवाला पंचायत के तहत बनने वाले सिरमौर हाट का शिलान्यास किया. पुरुवाला में बनने वाला सिरमौर हाट जिले में अपनी तरह का दूसरा उपक्रम है.  जहां पर्यटक सिरमौरी खानपान का आनंद ले पाएंगे और लोकल हस्तशिल्प से रूबरू हो पाएंगे. 

Anurag Thakur: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने हिमाचल और कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

बता दें, चंडीगढ़-पांवटा साहिब-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग 07 पर पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए सिरमौर व्यंजन परोसे जाएंगे. शिलान्यास के दौरान आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के उपक्रम पर्यटकों को आकर्षित करने में सफल साबित होंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि सिरमौर हाट खोलने का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण है. 

Himachal BJP: बिलासपुर पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, कांग्रेस की गारंटियों पर उठाए सवाल

इस दौरान उन्होंने दुबई टूर के बारे में बताया कि उन्होंने निवेशकों को हिमाचल में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया है.  जनवरी महीने में निवेदक निवेशकों को शिमला बुलाया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने निवेशकों से यहां ग्रीन एनर्जी सहित पर्यटन के क्षेत्र में निवेश करने का आग्रह किया है. 

Read More
{}{}