Home >>Himachal Pradesh

Himachal Cloudburst: हिमाचल के धर्मशाला में फटा बादल, दुकान-ट्रांसफार्मर सहित कई गाड़ियां हुई तबाह

Himachal Cloudburst: हिमाचल में एक बार फिर से बादल फटने से तबाही जैसा मंजर हो गया है. गुरुवार को हिमाचल के धर्मशाला में बादल फटा है. जिसके कारण से काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. 

Advertisement
Himachal Cloudburst: हिमाचल के धर्मशाला में फटा बादल, दुकान-ट्रांसफार्मर सहित कई गाड़ियां हुई तबाह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 02, 2022, 05:58 PM IST

Himachal Cloudburst: हिमाचल प्रदेश में कुदरत का कहर लगातार जारी है. एक बार फिर से प्रदेश में बादल फटने से अफरा-तफरी मच गई है. हिमाचल की दूसरी राजधानी धर्मशाला से करीब 8 किलोमीटर दूर खनियारा में प्राचीन इन्द्रूनाग मंदिर के पास भारी बारिश के चलते बादल फट गया. इस दौरान आई बाढ़ से खनियारा बाजार में भारी नुकसान हुआ है. पुलिस और प्रशासनिक टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई हैं. बाढ़ से हुए नुकसान की जानकारी जुटाई जा रही है. 

अब Instagram, Whatsapp, और Facebook यूज करना होगा महंगा! देने होंगे पैसे

एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेकटा ने बताया कि प्रशासन को करीब 3 बजे खनियारा में बादल फटने की सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो गई थी. उन्होंने बताया कि तहसीलदार को मौके पर रवाना किया गया है और मलबा हटाने के साथ-साथ नुकसान का आकलन किया जा रहा है. एसडीएम ने बताया कि हादसे में किसी भी तरह से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है.  राहत और बचाव कार्य जारी है.

Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए खुशखबरी, इस डेट से शुरू हो रहा शो

हालांक, इस भयंकर बारिश के कारण आसपास के सभी नदी-नाले उफान पर आ गए हैं और कई घरों में भी बारिश के कारण खतरा बढ़ गया है. बता दें, बीते कई दिनों से प्रदेश में मौसम खराब होने के कारण अलर्ट जारी किए गए थे. मौसम विभाग शिमला ने गुरुवार को प्रदेश के जिलों में भारी बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया था. जिसके बाद से लगातार प्रसाशन लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}