Home >>Himachal Pradesh

Himachal BJP: 18 दिसंबर को कांगड़ा में मनाया जाएगा आक्रोश दिवस-राजीव बिंदल

Nahan News in Hindi: नाहन में हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि 18 दिसंबर को कांगड़ा जिला में आक्रोश दिवस मनाया जाएगा. 

Advertisement
Himachal BJP: 18 दिसंबर को कांगड़ा में मनाया जाएगा आक्रोश दिवस-राजीव बिंदल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Dec 13, 2023, 05:15 PM IST

Nahan News: हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. बिंदल ने कहा है कि हिमाचल में कांग्रेस जश्न मना रही है जबकि एक साल में कांग्रेस ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसका जश्न मनाया जा सके. ये बात राजीव बिंदल नाहन में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. 

बरनाला में सनातन धर्मसभा के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत महायज्ञ किया गया

राजीव बिंदल कहा कि 11 दिसंबर को धर्मशाला में कांग्रेस ने अपना जश्न मनाया, लेकिन यह विचार करने वाली बात है. उन्होंने कहा कि 1 साल में  कोई भी नया कार्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं कर पाई है. जिससे लगता है कि कांग्रेस ने सिर्फ इस बात का जश्न मनाया है कि उन्होंने 1 साल पूरा कर लिया है.

राजीव बिंदल ने कहा कि झूठे वायदे कर हिमाचल में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई और कांग्रेस द्वारा दी गई सभी गारंटियां फेल हुई हैं.  उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के एक साल के कार्यकाल को आक्रोश दिवस के रूप में मना रही है और जगह-जगह आक्रोश कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं.  उन्होंने कहा कि आगामी 18 दिसंबर को कांगड़ा में भी आक्रोश दिवस मनाया जाएगा. 

 Garlic Prices: लहसुन के रेट ने बिगड़ा रसोई का बजट, आसमान छू रहे दाम

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में विकास का कोई नया कार्य तो शुरू नहीं हुआ. उल्टा कांग्रेस ने बड़ी संख्या में प्रदेश के भीतर संस्थान बंद कर दिए. जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के समय में शुरू की गई कई पेयजल और सिंचाई योजनाएं मौजूदा समय में बड़ी संख्या में बन्द पड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से प्रदेश का हर वर्ग नाराज है.

Read More
{}{}