Home >>Himachal Pradesh

Election 2022: हिमाचल चुनाव के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी संभालेंगे कमान

Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल विधानसभा (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों (BJP Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है. 

Advertisement
Election 2022: हिमाचल चुनाव के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी संभालेंगे कमान
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 22, 2022, 12:35 PM IST

Himachal Election 2022: हिमाचल विधानसभा (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर तमाम पार्टियों ने कमर कस ली है. 12 नवंबर को हिमाचल में 68 विधानसभा सीट पर एक फेज में चुनाव (Himachal Election) होंगे. इस बीच प्रदेश में मिशन रिपीट के लिए भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों (BJP Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है. जो 12 दिन हिमाचल चुनाव प्रचार का मोर्चा संभालेंगे.

हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनाव की घोषणा से पहले हिमाचल आकर प्रचार का मोर्चा संभाल चुके हैं. पीएम लगातार एक के बाद एक हिमाचल में 4 बड़ी रैलियां कर चुके हैं, जिनमें कई शिलान्यास और उद्धाटन शामिल है. ऐसे में चुनाव की घोषणा के बाद पीएम हिमाचल आएंगे और बतौर स्टार प्रचारक भाजपी के पक्ष में प्रचार करेंगे. 

Dhanteras 2022 Wishes: धनतेरस पर अपने दोस्तों और रिशतेदारों को भेजे ये खास मैसेज

बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट केंद्रीय चुनाव आयोग को भी सौंपी है. इस लिस्ट को राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने जारी की है. 

Himachal Election: नालागढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस-BJP में टक्कर, जनता किसका देगी साथ

बता दें, 12 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है. जहां पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है तो वहीं नामांकन दौर भी हर दिन लगातार जारी है. हालांकि, अभी तक कांग्रेस ने अपने 5 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी नहीं की है. जिसे लेकर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}