Home >>Himachal Pradesh

Himachal: स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा- जल्द शुरू होगा नाहन में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य

Nahan News in Hindi: नाहन में स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया. साथ ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों का हाल चाल भी जाना. 

Advertisement
Himachal: स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा- जल्द शुरू होगा नाहन में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jan 26, 2024, 04:37 PM IST

Nahan News: स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा है कि डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन का निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा.  नाहन दौरे पर आए स्वास्थ्य मंत्री मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचे और यहां पर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया.  साथ ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों का हाल चाल भी जाना. 

 Republic Day: ऊना में धूमधाम से मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस समारोह, कृषि मंत्री ने फहराया ध्वज

पत्रकारों से बातचीत में कर्नल धनराम शांडिल ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य जल्द शुरू कर लिया जाएगा. सरकार इसके निर्माण कार्य को लेकर गंभीर हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा से विकास की रफ्तार धीमी हुई है और कई भवनों के निर्माण कार्य और रुके पड़े हैं. 

उन्होंने कहा कि सरकार ने प्राथमिकता के आधार पर प्रदेश सरकार ने आपदा पीड़ितों को राहत देने की कोशिश की और आपदा राहत में भी सरकार ने भारी इजाफा किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्राकृतिक आपदा से करीब 12 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है. 

बिलासपुर में मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने किया ध्वजा रोहण

एक सवाल के जवाब में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पात्र निजी अस्पतालों को समय-समय पर हिमकेयर योजना के तहत धनराशि दी जा रही है. कुछ अस्पतालों को बजट न मिलने की शिकायतें जरूर सामने आई थी, लेकिन जांच में पाया गया कि सम्बन्धित अस्पतालों ने अपने आवश्यक कागजात पूरे नहीं किए थे. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Read More
{}{}