Home >>Himachal Pradesh

BJP ने जनता के साथ किया धोखा, कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी को पूरा देश कोस रहा: सतपाल रायजादा

Himachal Pradesh News: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा आज मां बगलामुखी का आशीर्वाद लेने निकले हैं. इससे पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर पर जमकर निशाना साधा.    

Advertisement
BJP ने जनता के साथ किया धोखा, कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी को पूरा देश कोस रहा: सतपाल रायजादा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 03, 2024, 02:21 PM IST

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा टिकट मिलने के बाद आज सैकड़ो समर्थकों सहित शक्तिपीठ मां बगलामुखी का आशीर्वाद लेने ऊना से निकले हैं. उन्होंने कहा कि इसके बाद वह अपना चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. ऊना से रवाना होने से पहले मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा ने कहा कि 16 साल से अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने हिमाचल के हितों की बात संसद में कभी नहीं उठाई है.

अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल की जनता के साथ किया धोखा
उन्होंने कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर ने कभी भी हिमाचल के लोगों की मदद नहीं की है. राज्य में आपदा के समय में भी वह राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं करवा पाए. 11 हजार करोड़ रुपये का नुकसान आपदा के कारण हुआ है. अनुराग सिंह ठाकुर वह पैसा भी नहीं दिलवा पाए और ना ही इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कर पाए. अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई के उच्च पद पर रहने के बावजूद खेलों में पंजाब के लोगों को मौका दिया, जबकि हिमाचल के लोगों के साथ धोखा किया है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में अभी भी जारी है सर्दी का सितम, मई में हो रही स्नोफॉल

सतपाल रायजादा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं की बात करती है, लेकिन अनुराग ठाकुर खेल मंत्री रहते हुए भी उनके कार्यकाल में ओलंपिक जीतकर आने वाली महिला खिलाड़ियों के साथ दिल्ली में जो बर्बरता हुई उस पर कोई एक्शन नहीं ले पाए. अनुराग ठाकुर उस समय भी उनके साथ खड़े नहीं हुए. 

कौन रखता है हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने का अधिकार
उन्होंने कहा कि वही व्यक्ति हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने का अधिकार रखता है जो हिमाचल के हितों की बात करता है. सतपाल रायजादा ने कहा कि कांग्रेस नहीं बल्कि आज पूरा देश बीजेपी को कोस रहा है. बीजेपी जनता के साथ उन्होंने धोखा किया है जो वायदे उन्होंने किए थे उन्होंने उसमें से कोई वादा पूरा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Old Age Voters: ये हैं हरियाणा के सबसे बुजुर्ग मतदाता, जो आज भी करते हैं मतदान

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}