Home >>Himachal Pradesh

Punjab New DGP: पंजाब को मिले नए डीजीपी, यूपी के गौरव यादव ने संभाली कमान

पंजाब में सोमवार को 8 सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले हुए हैं. जिनमें 4 अफसरों की प्रमोशन हुई है.  इसमें गौरव यादव को पंजाब का कार्यकारी डीजीपी नियुक्त किया गया है. दरअसल, पंजाब के मौजूदा डीजीपी वीके भावरा दो महीने की छुट्टी पर 5 जुलाई यानी की मंगलवार से जाएंगे.

Advertisement
Punjab New DGP: पंजाब को मिले नए डीजीपी, यूपी के गौरव यादव ने संभाली कमान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 05, 2022, 12:02 AM IST

अकाशदीप/चंडीगढ़: पंजाब में सोमवार को 8 सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले हुए हैं. जिनमें 4 अफसरों की प्रमोशन हुई है.  इसमें गौरव यादव को पंजाब का कार्यकारी डीजीपी नियुक्त किया गया है. दरअसल, पंजाब के मौजूदा डीजीपी वीके भावरा दो महीने की छुट्टी पर 5 जुलाई यानी की मंगलवार से जाएंगे. ऐसे में इस जगह पर अब गौरव यादव को नियुक्त किया गया है. 

बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

ऐसे में यूपीएससी को नए डीजीपी के नामों का पैनल भेजने से पहले पंजाब सरकार ने गौरव यादव को नया कार्यकारी डीजीपी नियुक्त किया है. बता दें, गौरव यादव अभी तक सीएम के विशेष प्रिंसिपल सेक्रेटरी का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे थे. 

Nachan Ki Tol Out: सपना चौधरी का नया गाना 'नाचण की तोल' रिलीज, ठुमकों पर फैंस ने हारे दिल

आपको बता दें, गौरव यादव उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के निवासी और 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. गौरव पंजाब पुलिस में अब तक कई सारे पदों पर काम कर चुके हैं. वो शिअद-भाजपा गठवंधन सरकार के समय भी कई महत्वपर्ण पदों पर कमान कर चुके हैं. 

Miss India 2022: 21 साल की सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया 2022 का खिताब, देखें फोटो

वहीं, जानकारी के अनुसार, हरप्रीत सिद्धू एडीजीपी एसटीएफ से प्रमोट होकर डीजीपी एसटीएफ बने और स्पेशल डीजीपी prisons बने. साथ ही प्रोबोद कुमार को स्पेशल डीजीपी इंजेलिजेंस से ट्रांसफर कर स्पेशल डीजीपी स्टेट ह्यूमन राइट कमीशन लगाया गया. 

Watch Live

Read More
{}{}