Home >>Himachal Pradesh

Sunny Deol News: बेटे की शादी के बाद परिवार संग शिमला में अपने गांव पहुंचे सनी देओल, लोगों को दी पार्टी

Sunny Deol in Shimla News: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने हाल ही में अपने बेटे की करण की शादी की है. ऐसे में अब हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे हैं. जहां उन्होंने अपने गांव को शादी के लिए पार्टी दी. 

Advertisement
Sunny Deol News: बेटे की शादी के बाद परिवार संग शिमला में अपने गांव पहुंचे सनी देओल, लोगों को दी पार्टी
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 23, 2023, 12:52 PM IST

Sunny Deol Son Karan Deol Wedding News: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol News) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol News) ने हाल ही में द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya News) के साथ शादी कर मुंबई में फंक्शन किया. जिसमें मनोरंजन जगत के तमाम बड़े चेहरे नजर आए. 

Raj Babbar Birthday: राज बब्बर की इन फिल्मों ने बनाया उन्हें स्टार, बॉलीवुड में बनाई अलग पहचान

वहीं शादी के बाद सनी देओल मनाली (Sunny Deol in Manali) के दशाल गांव में स्थित अपने घर परिवार सहित पहुंचे हैं.  गुरुवार को दशाल गांव में बेटे करन देओल की शादी के मौके पर सनी देओल ने गांव के लोगों के लिए के समारोह का आयोजन किया और गांव वालों को शादी की पार्टी दी. 

गांव से सनी देओल का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक्टर गांववासियों संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  इस दौरान पारम्परिक 'कुलवी धाम ' गांव के लोगों के लिए खास तौर पर बनवाई गई. 

 Sawan 2023: कब है सावन का पहला सोमवार? बेहद अद्धभुत संयोग है इस बार का सावन

वहीं इस दौरान जब बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल से मीडिया के लोगों ने कुछ सवाल का जवाब लेना चाहा, तो मुस्कुराते हुए एक्टर ने कैमरे पर बाइट देने के लिए मना कर किया लेकिन यह ज़रूर कहा कि दशाल मेरा गांव है इसीलिए मैं अपने परिवार की खुशी गांव के साथ बांटने के लिए यहां आया हूं. 

आपको बता दें, सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी कर ली है.  जिसकी कई सारे फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इन फोटो में पिता सनी देओल, चाचा बॉबी देओल और दादा धर्मेंद्र समेत पूरा परिवार मौजूद रहा. वहीं, इस रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आमिर खान, सुनील शेट्टी और कपिल शर्मा समेत कई बड़े कलाकार शामिल नजर आए थे. 

{}{}