Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: बागी विधायकों पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का बड़ा बयान! जताई BJP में शामिल करने की संभावनाएं

Jairam Thakur News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग को शिकायत दी. उन्होंने कहा बागी विधायकों कांग्रेस जलील कर रही, तो वहीं, भाजपा ने सम्मान दिया. 

Advertisement
Himachal News: बागी विधायकों पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का बड़ा बयान! जताई BJP में शामिल करने की संभावनाएं
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Mar 19, 2024, 04:50 PM IST

Himachal Pradesh BJP: कांग्रेस के बागी विधायकों को लेकर भाजपा की रणनीति और मंडी शासक क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अटकलें को स्पष्ट करते हुए आज पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्पष्ट किया कि विधायकों को भाजपा में शामिल करने की संभावनाएं बनी है, लेकिन इस पर अंतिम निर्णय भाजपा शीर्ष नेतृत्व ही लगाएगा. 

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा सीट पर देखने मिलता है रोचक मुकाबला, जानें साल 1952 से 2021 तक कौन-कौन रहा सांसद

 

कांग्रेस के बागी विधायकों के भाजपा में शामिल होने के अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने स्पष्ट कहा है कि ऐसी सम्भावनायें बन रहीं हैं, लेकिन इस संबंध में अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व ही लगा. विधायकों ने भाजपा के प्रत्याशी को संसद तक पहुंचाने के लिए बलिदान दिया है. 

इसी को मद्देनजर रखते हुए आगे की प्रक्रिया उनके लिए सम्मानजनक बनाई जाएगी. जबकि कांग्रेस में उन्हें जलील किया है. जयराम ठाकुर ने यह स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकार की स्थिति में भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी हित का ध्यान रखेंगे और ऐसे में नाराजगी की कोई बात नहीं है. 

 हिमाचल प्रदेश सरकार ने Cotton Candy पर लगाया बैन! कॉटन कैंडी बेचने वालों पर होगी विभागीय कार्रवाई

 

मंडी शासकीय सीट से चुनाव लड़ने के एक सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहां की पार्टी में उनके सिवा और भी सक्षम नेता है और वे अभी पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियां को निभा रहे हैं.  जयराम ठाकुर का मानना है कि जिस प्रकार के राजनीतिक समीकरण इस समय हिमाचल प्रदेश में चल रहे हैं ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों अपने सिटिंग विधायकों को लोकसभा लड़ने की स्थिति में नहीं है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Read More
{}{}