Home >>Himachal Pradesh

Elon Musk News: पीएम नरेंद्र मोदी को एलन मस्क ने ट्विटर पर किया फॉलो, तेजी से वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. बता दें, पूरी दुनिया में एलन मस्क सिर्फ 195 लोगों को ही फॉलो करते हैं.

Advertisement
Elon Musk News: पीएम नरेंद्र मोदी को एलन मस्क ने ट्विटर पर किया फॉलो, तेजी से वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 11, 2023, 04:28 PM IST

Elon Musk Follow PM Modi: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. बता दें, पूरी दुनिया में एलन मस्क सिर्फ 195 लोगों को ही फॉलो करते हैं. इस बात की जानकारी खुद एलन मस्क ने ट्वीट करके दी है. 

MI VS DC Dream 11 Prediction: पहली जीत के आज मैदान में उतरेगी दिल्ली-मुंबई, जानें किसके लिए होगी फाएदेमंद होगी दिल्ली की पिच

पीएम मोदी इस सोशल साइट पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं. वहीं, हाल ही में एलन मस्क के अब सबसे ज्यादा फॉलोअर्स होने की खबर सामने आई थी. दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति ने ये कामयाबी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और गायक जस्टिन बीबर जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़कर हासिल की है. अब ट्विटर पर एलन मस्क के पास 13.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं पीएम मोदी के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 87 मिलियन से भी ज्यादा है.

जानकारी के लिए बता दें, ट्विटर पर करीब 450 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर्स हैं. वहीं, 133 मिलियन यूजर्स एलन मस्क को फॉलो कर रहे हैं. यानी की करीब टोटल एक्टिव यूजर्स में से 30 फीसदी लोग ट्विटर के मालिक को फॉलो कर रहे हैं. साथ ही ये भी बता दें, एलन मस्क ने अक्टूबर, 2022 में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था, तब इनके पास 110 मिलियन यूजर्स थे. 

Watch Live

Read More
{}{}