Home >>Himachal Pradesh

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में डॉग ने 20 लोगों पर हमला कर किया बुरी तरह घायल

Himachal Pradesh News: बिलासपुर के घुमारवीं में एक पागल कुत्ते ने कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. इसकी शिकायक के बाद नगर परिषद घुमारवीं ने दो टीमें बनाकर कुत्ते को ढूंढने की कवायद शुरू की, लेकिन इन टीम को यह कत्ता मृत अवस्ता में ही मिला.   

Advertisement
Himachal Pradesh News: बिलासपुर में डॉग ने 20 लोगों पर हमला कर किया बुरी तरह घायल
Stop
Poonam |Updated: Mar 14, 2024, 05:42 PM IST

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिला के मुख्य बाजार घुमारवीं में एक पागल कुत्ते का आतंक देखने को मिला है. इस डॉग ने शाम के समय अचानक लोगों को काटना शुरू कर दिया. घुमारवीं शहर के गांधी चौक, एसबीआई बैंक और अस्पताल के सामने इस कुत्ते ने एक के बाद एक करीब 20 लोगों को काटकर घायल कर दिया. 

बताया जा रहा है कि यह पागल कुत्ता चुपचाप लोगों के पास गया और अचानक उन पर झपट्टा मारकर घायल कर दिया, जिससे पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. वहीं कुत्ते के काटने के बाद सभी लोग नागरिक अस्पताल घुमारवीं पहुंचने लगे, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. बता दें, इससे पहले भी घुमारवीं और आसपास के क्षेत्रों में कुत्तों ने दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया था, वहीं पूरा दिन शहर में अपना आतंक फैला चुके पागल कुत्ते की मौत की सूचना के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. पागल कुत्ते के मारे जाने की पुष्टि नगर परिषद घुमारवीं द्वारा की गई है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में महिलाओं को 1500 रुपये देने का युवा कर रहे विरोध

हालांकि नगर परिषद द्वारा कुत्ते को पकड़ने के लिए दो टीमें भी बनाई गई थीं, जिनमें एक टीम पशु पालन विभाग की तरफ से भेजी गई थी, वहीं नगर परिषद और पशुपालन विभाग की टीम ने जब कुत्ते को ढूंढने के लिए अपना अभियान शुरू किया तो उन्हें कुत्ता नगर परिषद के वार्ड नंबर-3 में मृत अवस्था में मिला, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें- आर्थिक दृष्टि से विश्व में 5वें स्थान पर भारत, महिलाओं को 1500 रुपये देना नाटक

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए नगर परिषद घुमारवीं की अध्यक्ष रीता सहगल ने बताया कि शहर में एक पागल कुत्ते के आतंक से लोग काफी डर गए थे, जिसने कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल भी किया था, लेकिन उस मृत कुत्ते का शव वार्ड नंबर-3 के पास मिला, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस पागल कुत्ते ने शहर में घूम रहे अन्य आवारा कुत्तों को भी काट लिया है, इसलिए उन्होंने वेटनेरी विभाग के अधिकारियों से अपील की है कि अन्य कुत्तों को भी पकड़कर इंजेक्शन लगाए जाएं ताकि उनमें किसी तरह की बीमारी ना फैल सके.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}